मुख्यमंत्री ने किया पत्रकार कल्याण महासंघ का शुभारंभ

मुख्यमंत्री ने किया पत्रकार कल्याण महासंघ का शुभारंभ

इटारसी। विधानसभा भवन (Assembly building) में मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान (Chief Minister Shivraj Singh Chouhan) ने पत्रकार कल्याण महासंघ (Journalists Welfare Federation) का शुभारंभ किया, साथ ही महासंघ के लोगो एवं नाम पट्टिका का विमोचन किया।

शुभारंभ के अवसर पर संगठन के संस्थापक मंडल ने स्मृति के रूप में महाकाल का छायाचित्र भेंट किया। इस अवसर पर पूर्व विधानसभा अध्यक्ष सीतासरन शर्मा (former Speaker Sitasaran Sharma) विशेष रूप से उपस्थित रहे।
इस अवसर पर मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान ने पत्रकार कल्याण महासंघ को हर प्रकार से सहयोग करने का विश्वास दिलाया। प्रदेश के गृह मंत्री नरोत्तम मिश्रा (Home Minister Narottam Mishra), महिला कांग्रेस अध्यक्ष एवं पूर्व महापौर श्रीमती विभा पटेल वा जनसंपर्क आयुक्त राघवेंद्र सिंह ने भी पत्रकार कल्याण महासंघ के बैनर का शुभारंभ कर बधाई एवं शुभकामनाएं दी।
पत्रकार कल्याण महासंघ के राष्ट्रीय संयोजक शिव भारद्वाज ने बताया कि महासंघ अन्य संगठनों से हटकर पत्रकारों के हित में काम करेगा। प्रदेश प्रभारी राजेश जैन ने बताया कि मुख्यमंत्री द्वारा शुभारंभ करने के बाद अब संपूर्ण देशभर में पत्रकारों की इकाइयों का गठन करना प्रारंभ किया जाएगा।
प्रदेश संयोजक प्रदीप दुबे ने कहा कि पत्रकार कल्याण महासंघ ने पत्रकारों के हित में कई मांगों को लेकर मुख्यमंत्री शिवराज सिंह जी चौहान को मांग पत्र भी सौंपा है। इस अवसर पर पत्रकार कल्याण महासंघ के रामबाबू परिहार, नवीन चंदेरिया, अनुज मिश्रा, सुरेश आचार्य, बीएल श्रीवास्तव शंभू चौरसिया नीरज राय, जसवंत लोधी, राजेश बबेले आदि उपस्थित रहे।

CATEGORIES
Share This

AUTHORRohit

COMMENTS

error: Content is protected !!