सराहनीय : मुस्कान संस्था का निःशुल्क थैरेपी सेंटर, एक ओर सेवा प्रकल्प

सराहनीय : मुस्कान संस्था का निःशुल्क थैरेपी सेंटर, एक ओर सेवा प्रकल्प

इटारसी। मुस्कान संस्था का एक और सेवा प्रकल्प वरिष्ठ नागरिकों के लिए निःशुल्क थैरेपी सेंटर, मिशन हेल्थी इंडिया के माध्यम से प्रो इनोटेक हेल्थ इंडिया द्वारा विभन्न रोगों का इलाज का शुभारंभ हुआ।कार्यक्रम का शुभारंभ विधायक डॉ सीताशरण शर्मा के मुख्य आतिथ्य में हुआ। विशेष अतिथि के रूप में पीयूष शर्मा अध्यक्ष मध्यप्रदेश तैराकी संघ, जगदीश मालवीय वरिष्ठ भाजपा नेता एवं भारत वर्मा भी उपस्थिति थे।
इस अवसर पर कंपनी डायरेक्टर गब्बर सिंह ने थेरेपी के लाभ को बताया था। स्वागत उद्बोधन में संचालक मनीष ठाकुर ने इस सेवा प्रकल्प की जानकारी दी।
मुख्य अतिथि डॉ शर्मा ने अपने उद्बोधन में कहा कि अभी तक मुस्कान बच्चों के पुनर्वास एवं महिलाओं के रोजगार एवं पुनर्वास के लिए काम करती थी। अब स्वास्थ्य क्षेत्र में मुस्कान संस्था के बढ़ते कदम नागरिकों के लिए सेवा का एक नया विकल्प देंगे ।
वरिष्ठ भाजपा नेता पीयूष शर्मा ने अपने उद्बोधन में कहा कि मुस्कान संस्था लगातार सेवा में लगी हुई है। आगामी संस्था को जो भी जरूरत होगी हम सब मिलकर उसकी पूर्ति करेंगे।
इस अवसर पर थेरेपी सेंटर की पूरी टीम शिवानी ठाकुर, गोपाल पांडे, दीपक पांडे, रितु राजपूत, सनी यादव, विवेक मालवी, हिमांशु दुबे, नितिन वर्मा, विक्रम सिंह दिनकर, भगवान पूर्व पार्षद ब्रज गौर सहित सहित कई गणमान्य नागरिक उपस्थित थे।

CATEGORIES
Share This

COMMENTS

error: Content is protected !!