वसंत पंचमी पर विद्युत लोको शेड में हुए सांस्कृतिक कार्यक्रम

वसंत पंचमी पर विद्युत लोको शेड में हुए सांस्कृतिक कार्यक्रम

इटारसी। विद्युत लोको शेड (Electrical Loco Shed) में वसंत पंचमी के पावन अवसर पर कला महोत्सव हिंदी राजभाषा प्रकोष्ठ विद्युत लोको शेड इटारसी (Itarsi) के तत्वावधान में मां सरस्वती की पूजा अर्चना कर विधिवत कला एवं सांकृतिक कार्यक्रम की शुरुआत की गई।

मुख्य अतिथि वरिष्ठ मंडल विद्युत अभियंता सचिन शर्मा (Senior Divisional Electrical Engineer Sachin Sharma) एवं विशिष्ट अतिथि के रूप में एसएमएम अजय कुमार (SMM Ajay Kumar), राजभाषा सचिव एमपी सिंह जादोन ( MP Singh Jadon), डॉ दमयंती सैनी (Dr. Damayanti Saini) उपस्थित थे। मंच संचालन हेमराज सिसोदिया (Hemraj Sisodia) ने किया। सभी प्रतिभागियों का प्रोत्साहन बढ़ाते हुए कार्यक्रम को भावनात्मक एवं हंसी की बौछारों से समा बांध दिया। मधुर गायकी से दिगंबर बड़े, शुभम दुबे, नलनी परमार, एलएस मेहरा, ने भी गायिकी में बांधे रखा। वरिष्ठ अनु. अभि. राजू यादव ने 59 वर्ष की उम्र में नृत्य कर सभी में एक नई ऊर्जा का संचार कर दिया। दक्षिति मेहरा, दीपा मेहरा मां-बेटी की इस जोड़ी ने बहुत ही खूबसूरत नृत्य कर सब का मन मोह लिया
प्रतिभागियों ने संगीत में सुदीप्त चक्रवर्ती, संतोष एमले, प्रवीण भोसले, कविता में डॉ दमयंती सैनी, विजय कुमार मिश्रा, शुभम कोकट ने भाग लिया। वरिष्ठ. म. वि. इंजी. सचिन शर्मा ने सभी प्रतिभागियों के साथ कर्मचारियों को वसंत पंचमी की शुभकामनाएं दीं। उन्होंने कहा कि जिस प्रकार से हमारे परिवार के सदस्य रेल सेवा के साथ अपनी प्रतिभा हम सभी के सामने प्रतुत कर रहे हैं, ये बड़े गर्व का विषय है और में आपको विश्वास दिलाता हूं कि भविष्य में आगे भी कोविड-19 की गाइडलाइन के अनुसार कला एव सांस्कृतिक आयोजन जारी रखे जायेंग।

CATEGORIES
Share This

AUTHORRohit

COMMENTS

error: Content is protected !!