सीएंडडब्ल्यू और इंडियन क्लब ने जीते अपने मैच

सीएंडडब्ल्यू और इंडियन क्लब ने जीते अपने मैच

इटारसी। शिवम यादव स्मृति रेल कप क्रिकेट टूर्नामेंट (Shivam Yadav Memorial Rail Cup Cricket Tournament) में आज के पहले मैच में सीएंडडब्ल्यू (C&W) की टीम ने टास जीतकर पहले बल्लेबाजी करते हुए निर्धारित 15 ओवर में 8 विकेट के नुकसान पर 151 रन बनाए। मो.दानिश ने 70 एवं विनय विश्वकर्मा ने 26 रन बनाए। इलेक्ट्रिकल (Electrical) टीम के श्रीकांत ने 02 विकेट लिए।

लक्ष्य का पीछा करते हुए इलेक्ट्रिकल की पूरी टीम 9 ओवर में 77 रन पर आल आउट हो गई। विजय ने 27 रन बनाए। सीएंडडब्ल्यू ने 74 रन से मैच जीत लिया। विनिंग टीम की तरफ से मैच में 5 विकेट लेने वाले आलराउंडर विनय विश्वकर्मा व मो.दानिश को संयुक्त रूप से मैन ऑफ द मैच का पुरस्कार दिया गया।
दूसरे मैच में इंडियन क्रिकेट क्लब (Indian Cricket Club) ने टॉस जीतकर बल्लेबाजी करते हुए 15 ओवर में 5 विकेट के नुकसान 146 रन बनाए। अरिजीत गुप्ता ने 86 व लव दुबे ने 20 रन बनाए। लक्ष्य का पीछा करते हुए जीनियस एकाडमी (Genius Academy) की टीम 9 विकेट के नुकसान पर रन पर 105 रन बनाए। गोल्डी यादव ने 37 रन बनाए। इंडियन क्लब ने 41 रनों सै मैच जीत लिया। विजयी टीम की तरफ से सुमित ने 3, लव दुबे व कप्तान हैरी ने 02-02 विकेट लिए। इंडियन क्रिकेट क्लब के अरिजीत गुप्ता को मैन आफ द मैच का पुरस्कार दिया गया।
तीसरा मैच सिंसियर (Sincere) एकादश और रिलायंस (Reliance) के मध्य खेला गया। सिंसियर ने पहले बल्लेबाजी करते हुए निर्धारित 15 ओवर में एक विकेट खोकर 114 रन बनाए। अरुण चौधरी ने 49 व चेतन राजपूत ने 43 रन बनाए। जवाबी पारी में रिलाइंस इलेवन ने एक विकेट खो दिया और कम रोशनी के कारण एम्पायरों ने खेल रोक दिया। अब बाकी का बचा हुआ मैच वहीं से कल खेला जाएगा।

CATEGORIES
Share This

AUTHORRohit

COMMENTS

error: Content is protected !!