जलसंकट के निदान के लिए सीईओ से मिला प्रतिनिधिमंडल

जलसंकट के निदान के लिए सीईओ से मिला प्रतिनिधिमंडल

इटारसी। तवानगर (Tawa Nagar) की पेयजल समस्या का निदान प्रारंभ हो गया है। भाजपा नेत्री रीता सिंह ठाकुर के नेतृत्व में एक प्रतिनिधिमंडल ने जिला पंचायत सीईओ मनोज सरियाम (District Panchayat CEO Manoj Sariam) से मिलकर तवानगर में व्याप्त पानी की खराब मोटरों को बदलने के लिए एक ज्ञापन सौंपा।
ज्ञापन में प्रमुख रूप से भाजपा मंडल उपाध्यक्ष विनोद केवट, ग्राम अन्त्योदय समिति अध्यक्ष भूपेश साहू और अन्य लोगों ने ग्राम की पेयजल समस्या का निदान करने की मांग की। जिला पंचायत सीईओ से तत्काल 20 अश्वशक्ति की नई मोटर लगाने का निवेदन किया गया। सीईओ ने समस्या का तुरंत निराकरण करने के निर्देश दिए।
तवानगर में जल संकट को लेकर सिवनीमालवा के ग्राम खापडिय़ा में सांसद उदय प्रताप सिंह (MP Uday Pratap Singh) एवं सिवनीमालवा विधायक प्रेमशंकर वर्मा (Seoni malwa MLA Premshankar Verma) से भी पानी की मोटर के संबंध में बात की। उन्होंने भी तत्काल जिला पंचायत सीईओ से इस समस्या के संबंध में बात कर निराकरण करने का आश्वासन दिया। इस मौके पर विधायक प्रतिनिधि रीता सिंह ठाकुर, केसला मंडल आपअध्यक्ष विनोद केवट, ग्राम अंत्योदय समिति के अध्यक्ष अधिवक्ता भूपेश साहू और तवानगर के अन्य ग्रामीण मौजूद थे।

 

CATEGORIES
Share This

COMMENTS

error: Content is protected !!