Meeting : हॉकी टूर्नामेंट को लेकर डीएचए की बैठक हुई

Meeting : हॉकी टूर्नामेंट को लेकर डीएचए की बैठक हुई

इटारसी। हॉकी मप्र (Hockey MP) द्वारा नगर में अंतर जिला हॉकी प्रतियोगिता के प्रस्ताव, अखिल भारतीय हॉकी प्रतियोगिता के लिए हॉकी होशंगाबाद की एक बैठक वर्धमान स्कूल सभागार (Vardhman School Auditorium) में हुई।

संघ के सदस्यों ने दोनों प्रतियोगिताओं पर अपने विचार रखे। अंतर जिला हॉकी प्रतियोगिता का आयोजन के विषय में चर्चा करके बैठक में तय बिन्दुओं से हॉकी मप्र को अवगत कराया जाएगा। प्रतियोगिता की अंतिम रूपरेखा और तिथि तय करने के लिए आगामी 13 मार्च को एक और बैठक होगी।
बैठक में दोनों प्रतियोगिताओं के लिए डीएचए अध्यक्ष प्रशांत जैन (DHA President Prashant Jain) ने सदस्यों के समक्ष प्रस्ताव रखा और चर्चा के लिए कहा। सचिव कन्हैया गुरयानी (Secretary Kanhaiya Guryani) ने हॉकी मप्र से आये प्रस्ताव की जानकारी दी। वरिष्ठ खिलाड़ी और डीएचए के मार्गदर्शक एससी लाल, जयराज सिंह भानू, कार्यकारी अध्यक्ष शिरीष कोठारी, अरुण रावर्ट, हरप्रीत सिंघ छाबड़ा, हिमांशु बाबू अग्रवाल ने भी अपने विचार रखे। इस अवसर पर सत्येन्द्र अवस्थी विशेष आमंत्रित सदस्यों में शामिल रहे।
बैठक में हॉकी खिलाड़ी साजिद मलिक, आरिफ खान, रीतेश श्रीवास, शफीक कुरैशी, आशीष शर्मा, नितिन राज, अल्वर्ट खान, राजेश पंडित, निशांत अगस्टीन सहित अनेक सदस्य उपस्थित रहे।

CATEGORIES
Share This

AUTHORRohit

COMMENTS

error: Content is protected !!