जन अभियान परिषद के महानिदेशक ने बताए कोर्सेस के लाभ

जन अभियान परिषद के महानिदेशक ने बताए कोर्सेस के लाभ

इटारसी। जन अभियान परिषद (Jan Abhiyan Parishad) के महानिदेशक बीआर नायडू आज इटारसी ( Itarsi) आये। यहां भवानीप्रसाद मिश्र ऑडिटोरियम (Bhavaniprasad Mishra Auditorium) में उन्होंने एक बैठक लेकर वर्तमान में संचालित बीएसडब्ल्यू (BSW) और एमएसडब्ल्यू (MSW) के विद्यार्थियों को इन कोर्सेस (Courses) से भविष्य में होने वाले लाभ के विषय में जानकारी प्रदान की।
श्री नायडू ने कहा कि इन कोर्सेस के माध्यम से जन अभियान परिषद का उद्देश्य अच्छे सामाजिक कार्यकर्ता और समाज को अपनी नेतृत्व की कला से विकास की ओर ले जाना उद्देश्य है। सामाजिक कार्यकर्ता सुमन सिंह द्वारा संचालित नव अभ्युदय संस्था ((Navabhyudaya Sanstha) ) द्वारा समाज हित में किये जा रहे कार्यों की उन्होंने सराहना करते हुए कहा कि आप समाज में रोल मॉडल (Role Model) के रूप में कार्य कर रही हैं।
नव अभ्युदय संस्था जन अभियांन परिषद से संबद्ध है जिसके बैनर तले ये संस्था आसपास के ग्रामीण क्षेत्रों के विकास को लेकर कार्य करती है। उपस्थित सभी सामाजिक कार्यकर्ताओं, विद्यार्थियों और कोरोना वॉलंटियर्स (Corona Volunteers) के साथ उन्होंने चर्चा की। अटल पार्क (Atal Park) में बादाम और फाईकस का पौधा रोपा। इस मौके पर जन अभियान परिषद के संभाग समनव्यक कौशलेश तिवारी, जिला समनव्यक राजेश सिसोदिया और ब्लॉक समनव्यक अनिल बोबढ़े, आदि उपस्थित थे।

CATEGORIES
Share This

AUTHORRohit

COMMENTS

error: Content is protected !!