एक माह में पूर्ण हो जाएगा डोलरिया मार्ग

एक माह में पूर्ण हो जाएगा डोलरिया मार्ग

इटारसी। श्री बूढ़ी माता मंदिर (Shri Budhi Mata Mandir) के पास से डोलरिया को जाने वाला मार्ग एक माह में तैयार हो जाएगा। इस मार्ग के बन जाने से शहर को एक और बायपास मिलेगा तथा डोलरिया के लिए शहर से एक और सीधा रास्ता मिलेगा। अभी नाला मोहल्ला मेहरागांव होकर लंबा फेर लगाना पड़ता है। अब मंदिर के पीछे से सीधे रास्ता बोरतलाई चौराह पर जाकर डोलरिया रोड से मिल जाएगा और लोगों को लंबे फेर से मुक्ति मिल जाएगी।
भारतीय जनता पार्टी (Bharatiya Janata Party) के नेता और सांसद प्रतिनिधि राजा तिवारी (MP Representative Raja Tiwari) ने आज इस मार्ग का निरीक्षण किया तो पीडब्ल्यूडी के सब इंजीनियर ने आश्वस्त किया है कि एक माह में यह रोड बनकर तैयार हो जाएगी। बारिश के मौसम में काम रुका था।  तिवारी ने इस मार्ग के अलावा ग्राम मेहरागांव में सड़क के दोनों ओर नाली निर्माण के लिए सरपंच जित्तू पटेल के साथ निरीक्षण किया।
तिवारी ने बूढ़ी माता मंदिर (Budhi Mata Temple) इटारसी से डोलरिया रोड की कनेक्टिविटी के लिए बन रही सड़क का निरीक्षण किया। इस दौरान लोक निर्माण विभाग के सब इंजीनियर एके मेहतो साथ रहे। मेहतो ने बताया कि 1 माह में निर्माण कार्य पूर्ण हो जाएगा। अभी बारिश के कारण निर्माण रुका हुआ था। इस अवसर पर मुन्नापाल और रमेश पटेल भी उपस्थित रहे।

 

CATEGORIES
Share This

COMMENTS

error: Content is protected !!