चुनाव प्रेक्षक अग्रवाल को पसंद आयी व्यवस्था

चुनाव प्रेक्षक अग्रवाल को पसंद आयी व्यवस्था

इटारसी। नगर पालिका चुनावों के लिए प्रशासन की तैयारी देख आज इटारसी आये चुनाव प्रेक्षक डीडी अग्रवाल (सेवानिवृत्त आईएएस) ने यहां की व्यवस्था देखकर खुशी जाहिर की है। उन्होंने बाजार में जागरुकता पोस्टर और अन्य तैयारियां देखीं।
प्रेक्षक श्री अग्रवाल ने स्ट्रांग रूम, मतगणना स्थल, मतदान दलों को सामग्री वितरण व्यवस्था देखी। रिटर्निंग अधिकारी से नाम निर्देशन पत्र संवीक्षा की कार्यवाही की जानकारी ली एवं आवश्यक मार्गदर्शन दिया।

 

इस अवसर पर लाइजनिंग आफिसर महाप्रबंधक पीएमजीएसवाई एमके कोरी और रिटर्निंग आफिसर मदन सिंह रघुवंशी, मुख्य नगर पालिका अधिकारी श्रीमती हेमेश्वरी पटले, सहायक यंत्री मीनाक्षी चौधरी, सब इंजीनियर आदित्य पांडेय भी उनके साथ थे।

स्ट्रांग रूम और मतगणना ऑडिटोरिम में

श्री अग्रवाल ने कवि भवानी प्रसाद मिश्र संस्कृति भवन (ऑडिटोरियम) का निरीक्षण किया। यहां स्ट्रांग रूम बनेगा साथ ही मतगणना भी यहीं की जाएगी। रिटर्निंग आफिसर और एसडीओ राजस्व मदन सिंह रघुवंशी ने बताया कि मतदान दलों को ऑडिटोरियम से मतदान सामग्री देकर मतदान स्थलों के लिए रवाना किया जाएगा। मतदान दल मतदान के बाद मतपेटियां यहीं जमा करेंगे, ऑडिटोरियम में ही स्ट्रांग रूम बनाया जा रहा है। मतगणना भी यहीं ऑडिटोरियम के हाल में की जाएगी।

CATEGORIES
Share This

AUTHORRohit

COMMENTS

error: Content is protected !!