टुकड़ों में गिर रहा है, शहर का यह फेमस कॉम्प्लेक्स

टुकड़ों में गिर रहा है, शहर का यह फेमस कॉम्प्लेक्स

इटारसी। जयस्तंभ के पास कॉम्प्लेक्स (Jaystambh Complex) की छत का प्लास्टर फिर गिरा है। कुछ माह पूर्व भी बारिश के समय इस कॉम्प्लेक्स की गली में स्थित एक दुकान की छत का हिस्सा गिरा था और उस वक्त सारा कॉम्प्लेक्स को गिराकर नया बनाने की योजना बनी थी। बताते हैं कि कुछ तकनीकि समस्या है और उस समस्या के निदान का प्रयास चल रहा है, इसके बाद ही इस दिशा में आगे काम होने की उम्मीद है।
बीती रात जयस्तंभ चौक स्थित एक होटल के नाम से फेमस कॉम्प्लेक्स के छत का प्लास्टर भरभराकर गिर गया। यह घटना दुकान की सफाई के वक्त हुई। हालांकि कोई जनहानि नहीं हुई है। लेकिन, टुकड़ों में गिर रहे कॉम्प्लेक्स से दुकानदार अवश्य चिंता में पड़ गये हैं। इस कॉम्पलेक्स में 20 दुकानें हैं और करीब 25 वर्ष पुरानी हैं। सच्चाई तो यही है कि प्लास्टर सफाई करते गिरा तो भी यह खतरनाक तो है, क्योंकि यह इतना कमजोर हो गया है कि सफाई करने में ही गिरने लगा है। भगतजी चाय दुकान की छत का जो प्लास्टर का टुकड़ा गिरा है, वह कोई छोटा हिस्सा नहीं है। यह किसी को भी जख्मी करने के लिए काफी है।

 

इनका कहना है…
हम इस समस्या का समाधान करने की दिशा में आगे बढ़ रहे हैं। इस काम्पलेक्स को बनाने के लिए योजना तैयार की जा रही है। सभी पक्षों से बातचीत हुई है, कुछ तकनीकि दिक्कतें हैं, जिन्हें दूर किया जा रहा है।
हेमेश्वरी पटले,(Hemeshwari Patle, CMO)

CATEGORIES
Share This

COMMENTS

error: Content is protected !!