रामजी बाबा मेला 15 से, तैयारियों का अधिकारियों ने लिया जाएजा

रामजी बाबा मेला 15 से, तैयारियों का अधिकारियों ने लिया जाएजा

नर्मदापुरम। प्राचीन काल से लगने वाले संत शिरोमणी श्रीरामजी बाबा मेला (Sant Shiromani Shri Ramji Baba Mela) का शुभारंभ 15 फरवरी से होगा जो 22 फरवरी तक जारी रहेगा। उससे पूर्व रविवार को मेला स्थल गुप्ता ग्राउंड (Gupta Ground) पर दुकानदारों के लिए ले आउट (Layout) डाला गया।

दुकानें लगाने के लिए सोमवार से जगह आवंटित की जाएगी। उससे पूर्व जिला प्रशासन व नगरीय प्रशासन के अधिकारियों ने मेला स्थल पर जाकर जाएजा लिया।
कलेक्टर नीरज सिंह (Collector Neeraj Singh) ने मेला प्रभारी एडीएम मनोज ठाकुर (ADM Manoj Thakur) को बनाया है। उनकी देखरेख में एसडीएम वंदना जाट (SDM Vandana Jat) व तहसीलदार व सीएमओ शैलेंद्र बढ़ोनिया (Shailendra Badhonia) मेला की व्यवस्थाएं बनाने में जुटे हुए हैं। रविवार को अधिकारियों ने जाकर मेला स्थल का जाएजा लिया। तथा सभी व्यवस्थाओं पर व्यापक तैयारी करने के निर्देश नगर पालिका अमला को दिए गए। यह मेला 8 दिवसीय रहेगा। 22 फरवरी को मेला का समापन होगा। प्रशासन की ओर से मेला स्थल पर साफ-सफाई तथा पुलिस (Police) व्यवस्था के साथ ही स्वास्थ्य संबंधी व्यवस्थाएं की जाएंगी। मेला रंगमंच से पूर्व की तरह स्थानीय कलाकारों के द्वारा सांस्कृतिक कार्यक्रमों की प्रस्तुति की जाएगी। मेला में कोविड गाइड लाइन (Kovid Guide Line) का पालन करना अनिवार्य रहेगा। मेला में रात्रि में 10.30 बजे तक झूले और 11 बजे तक सभी दुकाने बंद हो जाएंगी।

CATEGORIES
Share This

AUTHORRohit

COMMENTS

error: Content is protected !!