जीत की खुशी में लालझंडा यूनियन ने निकाला विजयी जुलूस

जीत की खुशी में लालझंडा यूनियन ने निकाला विजयी जुलूस

इटारसी। रेल संस्थान 12 बंगला के चुनाव में सभी पदों पर मिली जीत के बाद आज शाम को पश्चिम मध्य रेलवे एम्पलाइज यूनियन ने विजयी जुलूस निकाला। यह जुलूस डीजल शेड से प्रारंभ हुआ और रेलवे स्टेशन परिसर में इसका समापन किया गया। रेलवे ग्राउंड न्यू यार्ड में रेलवे बॉय फुटबॉल क्लब के सैकड़ों बच्चों ने जीते हुए लाल झंडा यूनियन के प्रत्याशियों का स्वागत किया।


उल्लेखनीय है कि मंगलवार को पश्चिम मध्य रेलवे के इटारसी स्थित 12 बंगला रेल संस्थान के चुनाव हुए हैं। चुनाव में तीन संगठनों ने चुनाव प्रक्रिया में भाग लिया। लेकिन, रेल संस्थान के सभी 9 पदों पर वेस्ट सेंट्रल रेलवे एम्पलाइज यूनियन के प्रत्याशियों ने जीत हासिल की। मुख्य विरोधी रेल संगठन पश्चिम मध्य रेलवे मजदूर संघ को हार का सामना करना पड़ा। संस्थान के सचिव और कोषाध्यक्ष के अलावा सात सदस्यों के पद पर यूनियन काबिज हो गयी है।
इस जीत की खुशी में लाल झंडा यूनियन ने शाम को विजयी जुलूस निकाला जो शाम को 6 बजे नयायार्ड स्थित डीजल शेड से प्रारंभ हुई। इसका समापन रेलवे स्टेशन आरक्षण कार्यालय के सामने हुआ। समापन पर आरके यादव, मनोज रैकवार, केके शुक्ला, उमेश माथुर, प्रीतम तिवारी एवं अन्य ने अपना उद्बोधन दिया और जूनियर रेलवे इंस्टीट्यूट में जीत के लिए लाल झंडा यूनियन को समर्थन देने पर रेलवे कर्मचारियों का आभार व्यक्त किया। आभार प्रदर्शन अभिमन्यु सिंह ने किया।

CATEGORIES
Share This

AUTHORRohit

COMMENTS

error: Content is protected !!