जुझारपुर-पुरानी इटारसी मार्ग में अनियमितता

जुझारपुर-पुरानी इटारसी मार्ग में अनियमितता

– युवा कांग्रेस ने सौंपा एसडीओ राजस्व (SDO Revenue) को ज्ञापन
इटारसी। युवा कांग्रेस (Congress) ने आज पुरानी इटारसी (Old Itarsi) से जुझारपुर (Jujharpur) मार्ग में अनियमितताओं की शिकायत लेकर अनुविभागीय अधिकारी राजस्व मदन सिंह रघुवंशी (Sub-Divisional Officer Revenue Madan Singh Raghuvanshi) को ज्ञापन सौंपकर निर्माण कार्य की जांच कराने की मांग की है।भारतीय युवा कांग्रेस की जिला महामंत्री श्रीमती शीलू सावन भेरुआ (Smt. Shilu Sawan Bherua) के नेतृत्व में दिये ज्ञापन में कहा कि जुझारपुर-पुरानी इटारसी सड़क मार्ग के निर्माण में अनियमिताओं के कारण आमजन को परेशानी का सामना करना पड़ रहा है। आजाद पंजा चौराह से जुझारपुर पहुंच मार्ग की गुणवत्ता की तत्काल जांच करायी जाए, सड़क पर धूल होने से यहां के रहवासियों को काफी दिक्कतों का सामना करना पड़ रहा है। अधूरा कार्य होने से यातायात भी प्रभावित हो रहा है। ठेकेदार को निर्देशित करके जल्द से जल्द कार्य पूर्ण कराया जाए।
यह भी कहा, कि यहां पुलिया का निर्माण किये बिना ही सड़क निर्माण किया जा रहा है जिससे बारिश के समय भारी दिक्कतों का सामना करना पड़ेगा।
इस अवसर पर युवा कांग्रेस के प्रदेश मंत्री मयूर जैसवाल (Mayur Jaiswal), कांग्रेस प्रवक्ता राजकुमार केलू उपाध्याय (Rajkumar Kelu Upadhyay), राहुल दुबे (Rahul Dubey), एनएसयूआई (NSUI) के प्रतीक मालवीय (Prateek Malviya) सहित अनेक कांग्रेसी मौजूद थे।

CATEGORIES
Share This

AUTHORRohit

COMMENTS

error: Content is protected !!