वेंटीलेटर के लिए एसडीएम के सामने घुटने टेके

वेंटीलेटर के लिए एसडीएम के सामने घुटने टेके

इटारसी। डॉ.श्यामा प्रसाद मुखर्जी शासकीय चिकित्सालय में वेंटीलेटर लगाने की मांग को लेकर कांग्रेस सेवादल यंग ब्रिगेड के प्रदेशाध्यक्ष गजानन तिवारी ने घुटने टेक दिये। उन्होंने कहा कि वेंटिलेटर के अलावा में न जाने कितने मरीजों की जान चली गई और आगे किसी की जान न जाये, इसके लिए यह आवश्यक है।
आज शाम संगठन के सदस्य गजानन तिवारी के नेतृत्व में एसडीएम मदन सिंह रघुवंशी को ज्ञापन देने पहुंचे थे। संगठन के सदस्यों ने कहा कि इटारसी का अस्पताल जिला अस्पताल के समकक्ष है। लेकिन, यहां लगातार सुविधाओं का अभाव और समस्याओं का अंबार रहता है। शहर और आसपास के लोगों को जब चिकित्सकीय जरूरत होती है तो चिकित्सक असहाय महसूस करते हैं और मरीजों को मजबूरी में भोपाल और नागपुर जैसे शहरों में भागना पड़ता है। कई मरीज पहुंचने से पूर्व ही दम तोड़ देते हैं। संगठन ने अस्पताल में वेंटीलेटर और एमडी डाक्टर की पदस्थापना की मांग की है ताकि यहां चिकित्सा सुविधा बेहतर हो सके। सुविधा नहीं मिलने पर संगठन ने आगामी समय में आंदोलन की चेतावनी भी दी है।


इस अवसर पर सेवादल यंग बिग्रेड प्रदेश उपाध्यक्ष गजानन तिवारी ,नगर काँग्रेस अध्यक्ष् पंकज राठौर,जिला पंचायत सदस्य विजय बाबू चौधरी,अशोक जैन,पूर्व नपा अध्यक्ष् अनिल अवस्थी, मोहन झलिया,बार एशोसियेशन अध्यक्ष् संतोष गुरयानी,अभय दुबे,अजय मिश्रा,प्रवीण गाँधी, एन एस चौहान,बार एशोसिएशन सचिव पारस जैन,शंकरलाल परदेशी,मयूर जायसवाल,शुभम वालिया,अरविंद मोनी चंद्रवंशी,गौरव गोल्डी साहू, राकेश चन्देले, मुकेश गांधी,सूर्यकांत त्रिवेदी,अधिवक्ता गण दीपक तिवारी,रघुराज बघेल,सतीश चौहान, राजा पाण्डे,पंकज पटेल एवं शेख रफीक पक्कू भाई, राहुल दुबे,शशांक गोल्डी बेस,जितेंद्र उत्प्रीत, दिनेश बारोलिया,गौरव चौधरी,अमल सरकार,दीपक धर,नंदू शर्मा,अमित गुप्ता,प्रणय मिश्रा,नरेंद्र वर्मा,आनंद पटेल,प्रशांत श्रीवास,विपिन वालिया,प्रकाश,पुष्पेंद्र वर्मा,रितिक बकोरिया,जितेंद्र,आयुष,अमन,प्रियांशु,समीर जोठे,शुभम राजपूत,सन्नी राजपूत,मोहित भी उपस्थित थे। सहित अनेक कांग्रेसजन उपस्थित थे।

CATEGORIES
Share This

COMMENTS

error: Content is protected !!