लॉकडाउन उल्लंघन: च्वाइस कॉर्नर सहित तीन दुकानें सील की

लॉकडाउन उल्लंघन: च्वाइस कॉर्नर सहित तीन दुकानें सील की

इटारसी। अनुविभागीय अधिकारी राजस्व मदन सिंह रघुवंशी (Madan Singh Raghuwanshi) के निर्देश पर मुख्य नगर पालिका अधिकारी हेमेश्वरी पटेल(CMO Hemeshwari Patle)के नेतृत्व में नगर पालिका के अमले ने आज लॉकडाउन नियमों के उल्लंघन मामले में तीन दुकानों को सील किया है।
सहायक लेखा अधिकारी पीयूष द्विवेदी (Assistant Accounts Officer Piyush Dwivedi) ने बताया कि आज तीन कपड़े की दुकानें सील की हैं, इनमें गुडिय़ा ड्रेसेस (Gudiya Dresse) के साइड में च्वाइस कॉर्नर, नॉवल्टी क्लाथ और कुसुम साड़ी सेंटर शामिल हैं। ये तीनों दुकानदार लॉकडाउन नियमों का उल्लंघन करके ग्राहकों को सामान बेच रहे थे। प्रशासन की टीम सुबह से जयस्तंभ चौक के आसपास, जवाहर बाजार, पुराना फल बाजार, सब्जी मंडी, भारत टाकीज रोड, नगर पालिका भवन के आसपास घूमी और देखा कि कोई नियमों का उल्लंघन तो नहीं कर रहा है। इस दौरान ये तीन दुकानों पर सामान बेचते पाये जाने पर दुकान सील की गई।

अब सील करने की कार्यवाही
अब नगर पालिका (Nagarpalika) की टीम ने कोरोना गाइड लाइन के उल्लंघन करने मामले में किसी भी दुकानदार के खिलाफ चालानी कार्रवाई नहीं करके सीधे दुकान सील कर रही है। एसडीएम के आदेश हैं कि चालानी कार्रवाई करके जुर्माना वसूल करने के बावजूद दुकानदार दुकान खोल रहे हैं, अत: अब एक सप्ताह के लिए सीधे दुकान सील की जाएगी।

दो दिन हैं लॉकडाउन
जिला प्रशासन ने दो दिन शनिवार और रविवार को शहर में लॉकडाउन घोषित किया है। इस दिन होम डिलीवरी भी बंद रहेगी और सब्जी तथा फल मंडी भी। सोमवार से शुक्रवार तक पांच दिन सुबह से दोपहर 12 बजे तक किराना दुकानदार, मिष्ठान दुकानें, रेस्टॉरेंट केवल होम डिलेवरी कर सकेंगे और फल तथा सब्जी की दुकानें भी खुल सकेंगी।

CATEGORIES
Share This

COMMENTS

error: Content is protected !!