गांधी स्टेडियम की सफाई कराने दिया ज्ञापन

गांधी स्टेडियम की सफाई कराने दिया ज्ञापन

इटारसी। शिक्षक कल्याण संगठन जिला शाखा नर्मदापुरम (Narmadapuram) ने एसडीएम मदन सिंग रघुवंशी (SDM Madan Singh Raghuvanshi) को ज्ञापन सौंपकर गांधी स्टेडियम (Gandhi Stadium) में सप्ताह में एक बार सफाई कराने की मांग की।

संगठन ने मांग की है कि नगर पालिका परिषद शहर के विभिन्न वार्डों में चल स्वच्छता अभियान को गांधी स्टेडियम की गैलरी (Gallery) एवं परिसर में भी सप्ताह में एक बार चलाये जिससे हाकी खिलाडिय़ों एवं प्रात: भ्रमण करने वालों के स्वास्थ्य के साथ खिलवाड़ ना हो सके।
शिक्षक कल्याण संगठन के संयोजक राजकुमार दुबे (Rajkumar Dubey) ने कहा कि नगर पालिका के स्वच्छता विभाग का ध्यान गांधी स्टेडियम की गैलरी व परिसर की तरफ न होने से गंदगी का अंबार लगा है, जो खिलाडिय़ों एवं प्रात: भ्रमण करने वालों के लिए के स्वास्थ्य के लिए घातक साबित हो सकता है। शिक्षक कल्याण संगठन ने ज्ञापन के माध्यम से एसडीएम रघुवंशी से मांग की है कि वे नगर पालिका के स्वच्छता स्वास्थ्य विभाग को निर्देशित करने का कष्ट करें कि वह हर महीने के प्रत्येक सप्ताह में एक बार सफाई अभियान चलाकर गांधी स्टेडियम परिसर को गंदगी से मुक्त करें। संगठन ने एसडीएम को दिये ज्ञापन की एक प्रति नगरपालिका कार्यालय में भी सौंपी। ज्ञापन सौंपते समय राजकुमार दुबे, रामचरण नामदेव (Ramcharan Namdev), सुरेंद्र सिंह तोमर (Surendra Singh Tomar), सुरेश चिमानिया (Suresh Chimania), राजेंद्र दुबे (Rajendra Dubey), सत्येंद्र तिवारी (Satyendra Tiwari), संतोष भारद्वाज (Santosh Bharadwaj), सुनील दुबे (Sunil Dubey), अखिलेश दुबे (Akhilesh Dubey) आदि सदस्यों की उपस्थिति रही।

CATEGORIES
Share This

AUTHORRohit

COMMENTS

error: Content is protected !!