Audio Viral Case : मित्तल को झेलनी पड़ी कार्यकर्ता और ब्राह्मण समाज की नाराजी

Audio Viral Case : मित्तल को झेलनी पड़ी कार्यकर्ता और ब्राह्मण समाज की नाराजी

इटारसी। जिला कांग्रेस कमेटी के जिलाध्यक्ष सत्येन्द्र फौजदार (Satyendra Faujdar) का कथित ऑडियो (Audio) पर आज इटारसी (Itarsi) में कुछ कांग्रेस कार्यकर्ताओं के अलावा सर्व ब्राह्मण समाज ने अखिल भारतीय कांग्रेस कमेटी के सचिव सीपी मित्तल (CP Mittal) के सामने नाराजी जतायी।

नाराज लोगों की मांग है कि सत्येन्द्र फौजदार यदि ऑडियो को फर्जी बता रहे हैं तो वे संबंधित के खिलाफ पुलिस (Police) में एफआईआर (FIR) क्यों नहीं करा रहे हैं। उनको एफआईआर करानी चाहिए।
कांग्रेस (Congress) के घर-घर चलो अभियान का शुभारंभ करने इटारसी पहुंचे अभा कांग्रेस के सचिव सीपी मित्तल ने नाराज लोगों को यह कहते हुए शांत करने का प्रयास किया कि वे प्रभारी सुनील जायसवाल से इसकी जांच करायेंगे। सर्व ब्राह्मण समाज के जिलाध्यक्ष जितेन्द्र ओझा (Jitendra Ojha), शिवाकांत पांडेय (Shivakant Pandey), सम्राट तिवारी (Samrat Tiwari) सहित अनेक कांग्रेसी इस मामले में सीपी मित्तल से मिलने पहुंचे थे।

टेक्नोलॉजी (Technology) से बन जाता ऑडियो

अभा कांग्रेस सचिव सीपी मित्तल ने कहा कि आजकल टेक्नोलॉजी (Technology) ऐसी आ गयी है कि कुछ भी प्लांटेड (Planted) करके बना सकते हैं। इस मामले में कुछ लोग भ्रम फैला रहे हैं। इस दौरान कांग्रेस जिलाध्यक्ष सत्येन्द्र फौजदार भी मौजूद थे। श्री मित्तल ने कांग्रेस के कामकाज पर कहा, अगली सरकार प्रदेश में कांग्रेस की होगी। गुटबाजी पर कहा कि परिवार में मनमुटाव हो जाता है, लेकिन परिवार की बात पर सब एकजुट हो जाते हैं। हमारे यहां मनभेद, मतभेद नहीं हैं, पार्टी के लिए सभी काम कर रहे हैं। घर चलो अभियान पर कहा कि इसमें हम लगातार जनता के बीच जा रहे हैं और यह चलता रहेगा, इसकी कोई समयसीमा नहीं है।

CATEGORIES
Share This

AUTHORRohit

COMMENTS

error: Content is protected !!