विधायक डॉ. शर्मा श्री द्वारिकाधीश, राम-जानकी मंदिर के पुन: अध्यक्ष निर्वाचित

विधायक डॉ. शर्मा श्री द्वारिकाधीश, राम-जानकी मंदिर के पुन: अध्यक्ष निर्वाचित

इटारसी। श्री द्वारिकाधीश राम जानकी मंदिर समिति के चुनाव संपन्न हुए जिसमें समिति सदस्यों ने एकमत से डॉ सीतासरन शर्मा को पुन: अध्यक्ष निर्वाचित किया एवं कार्यकारी अध्यक्ष पद पर उमेश अग्रवाल की ताजपोशी की गई।
पूर्व कार्यकारी अध्यक्ष रमेश चांडक को संरक्षक निर्वाचित किया। डॉ सीतासरन शर्मा ने स्वयं को अध्यक्ष पद पर निर्वाचित करने का विरोध किया। किंतु समिति के कोई भी सदस्य तैयार नहीं थे और सामूहिक रूप से सभी ने डॉ सीतासरन शर्मा को पुन: आगामी 3 वर्षों के लिए अध्यक्ष निर्वाचित किया। रमेश चांडक की अनुशंसा पर उनके स्थान पर डॉ शर्मा की सहमति से उमेश अग्रवाल को कार्यकारी अध्यक्ष निर्वाचित किया। डॉ शर्मा ने अपने अध्यक्षीय अधिकार का उपयोग करते हुए रमेश चांडक को संरक्षक पद पर मनोनीत किया।
बैठक में उपाध्यक्ष प्रमोद पगारे ने डॉ सीतासरन शर्मा को पुन: अध्यक्ष बनाने का प्रस्ताव किया जिस पर सर्वसम्मति से निर्णय हुआ। समिति की दुकानों, गौशाला, मंदिर की जमीनों, मंदिर की व्यवस्था एवं अन्य मुद्दों पर चर्चा हुई। सभी प्रस्तावों पर आम सहमति से स्वीकृति दी गई। डॉ सीतासरन शर्मा एवं सदस्यों ने कार्यकारी अध्यक्ष उमेश अग्रवाल का पुष्पहार से स्वागत किया। सभी सदस्यों ने डॉ शर्मा, रमेश चांडक एवं उमेश अग्रवाल को बधाई दी। बैठक में सचिव शैलेश अग्रवाल, कोषाध्यक्ष प्रहलाद बंग, उपाध्यक्ष प्रमोद पगारे, सदस्य चंद्र प्रकाश अग्रवाल ( मुन्ना भैया,) आर के यादव, संतोष यादव, राजकुमार यादव (पहलवान) भरत वर्मा ,जसवीर सिंह छाबड़ा, जगदीश मालवीय उपस्थित थे। आभार प्रदर्शन सचिव शैलेश अग्रवाल ने किया।

CATEGORIES
Share This

AUTHORRohit

COMMENTS

error: Content is protected !!