हत्या : मृतक के परिजनों का कहना, एक नहीं पांच आरोपी

हत्या : मृतक के परिजनों का कहना, एक नहीं पांच आरोपी

– पुलिस ने एक के खिलाफ दर्ज की है एफआईआर
इटारसी। हाउसिंग बोर्ड कालोनी (Housing Board Colony) में बीती रात हुई हत्या के मामले में मृतक के परिजन पुलिस (Police) की कार्रवाई से संतुष्ट नहीं हैं। उनका कहना है कि मामले में और भी लोग शामिल हैं। घटना में घायल युवक का भी यही कहना है कि घटना के वक्त मौका-ए-वारदात पर चार अन्य लोग और मौजूद थे, उसका कहना है कि इनका पूर्व में भी विवाद हुआ था। यानी मामला पुरानी रंजिश का है।

टीआई आरएस चौहान (TI RS Chauhan) के अनुसार मौके के फुटेज में ऐसा कुछ नहीं है। मृतक, घायल और आरोपी नशे में थे।
उल्लेखनीय है कि रंगपंचमी की रात करीब 12 बजे हाउसिंग बोर्ड कालोनी पुरानी इटारसी में एक नाबालिग विवेक पिता गोविंद सट्टेले (17) निवासी हाउसिंग बोर्ड कालोनी पुरानी इटारसी की हत्या कर दी गई है। टीआई के अनुसार मृतक के हाथ में चाकू लगा है, संभवत: अत्यधिक खून बहने से मौत हो गयी हो। पोस्टमार्टम रिपोर्ट (post mortem report) आने और जांच होने पर मामले की सच्चाई सामने आएगी।
दोपहर में डॉ.श्यामा प्रसाद मुखर्जी शासकीय अस्पताल (Dr. Shyama Prasad Mukherjee Government Hospital) में मृतक के परिजनों, रिश्तेदारों और दोस्तों की काफी भीड़ रही। उनकी मांग थी कि जल्द पोस्टमार्टम किया जाये। परिजनों की यह भी मांग थी कि मामले में निष्पक्षता से जांच की जाए ताकि सच्चाई सामने आये। मौके पर मौजूद पुलिस अधिकारियों ने समझाईश देकर सबको शांत किया। घायल अरविंद धुर्वे का उपचार डॉ.श्यामा प्रसाद मुखर्जी शासकीय अस्पताल में चल रहा है। पुलिस ने हत्या, हत्या के प्रयास सहित अन्य धाराओं में केस दर्ज कर आरोपी को हिरासत में ले लिया है, आरोपी मूलत: बाबई का निवासी बताया जाता है तो वर्तमान में हाउसिंग बोर्ड कालोनी में रह रहा था।

CATEGORIES
Share This

AUTHORRohit

COMMENTS

error: Content is protected !!