आजादी का अमृत महोत्सव, रैली 8 अगस्त को जयस्तंभ चौक से निकलेगी
nectar festival of freedom

आजादी का अमृत महोत्सव, रैली 8 अगस्त को जयस्तंभ चौक से निकलेगी

इटारसी। आजादी के अमृत महोत्सव के अंतर्गत इटारसी अनुविभाग में 12 से 17 अगस्त तक विभिन्न कार्यक्रम आयोजित किये जाएंगे। मप्र शासन ने आजादी के 75 वर्ष पूर्ण होने के अवसर पर स्वतंत्रता संग्राम सेनानियों को बड़े उत्साह के और श्रद्धांजलि के साथ यह कार्यक्रम आयोजित करने का निर्णय लिया है।
अनुविभागीय अधिकारी राजस्व मदन सिंह रघुवंशी (Sub-Divisional Officer Expenditure Madan Singh Raghuvanshi) ने बताया कि आजादी के अमृत महोत्सव के अंतर्गत विभिन्न कार्यक्रम जिनमें प्रदर्शन, रैलियां, सामुदायिक कार्निवल आदि किये जाएंगे। आजादी की उर्जा का अमृत यानी स्वतंत्रता संग्राम सेनानियों की स्वाधीनता का अमृत और नये विचारों का अमृत है, यह नये संकल्पों का, आत्मनिर्भरता का अमृत महोत्सव है।

इस आयोजन के पीछे देश को स्वतंत्र करने के लिए जिन राष्ट्र सपूतों ने बलिदान दिया और बहुत कष्ट सहे, उन्हेें मन से याद करने का दिन है।
इस कार्यक्रम के अवसर पर अनुविभाग इटारसी में जनप्रतिनिधि, गणमान्य नागरिक, स्कूल एवं कालेज के प्राचार्य, स्टाफ एवं छात्र-छात्राएं, शासकीय, अर्धशासकीय अथवा निजी कार्यालय के समस्त अधिकारी, कर्मचारी, पत्रकार, व्यापारी सहित आमजन 8 अगस्त, सोमवार को दोपहर 12 बजे जयस्तंभ चौक पर एकत्र होकर रैली निकालेंगे। रैली यहां से मुख्य मार्गों से होते हुए जयस्तंभ चौक पर ही आकर समाप्त होगी।

CATEGORIES
Share This

COMMENTS

error: Content is protected !!