निनाद सिंगर्स ने दी किशोर कुमार को आदरांजलि

निनाद सिंगर्स ने दी किशोर कुमार को आदरांजलि

इटारसी। पाश्र्व गायक किशोर कुमार (playback singer Kishore Kumar) को आज उनकी 34 वी पुण्यतिथि पर निनाद सिंगर्स ने आदरांजलि दी। इस अवसर पर निनाद सिंगर्स की कार्यकारिणी की घोषणा भी की गई है। किशोर कुमार की पुण्यतिथि के उपलक्ष्य में निनाद सिंगर्स 16 अक्टूबर को पं.भवानी प्रसाद मिश्र ऑडिटोरियम में एक संगीतमय आयोजन भी कर रहे हैं।
आज संगठन के संरक्षक रमेश के साहू, विष्णु शंकर पांडेय डैनी, नवनिर्वाचित अध्यक्ष आलोक गिरोटिया, उपाध्यक्ष अतुल शुक्ला, सचिव अमिताभ बैस, कोषाध्यक्ष प्रदीप बैस, सहसचिव शशांक बैसाखिया, सदस्य संजय दीवान, दीपक सोनी, सुखमीत सोखी सहित निनाद सिंगर्स ग्रुप के अनेक सदस्य मौजूद रहे।
संबोधित करते हुए संरक्षक रमेश के साहू ने निनाद ग्रुप की स्थापना से लेकर अब तक की गतिविधियों की जानकारी के अलावा आगामी समय में संगीत प्रतिभाओं को मंच देने के लिए प्रस्तावित आयोजन की जानकारी दी। उन्होंने कहा कि कोरोना के प्रतिबंध हटने के बाद हम खुले मंच पर आयोजन के विषय में विचार कर रहे हैं।
अध्यक्ष आलोक गिरोटिया ने बताया कि विगत 18 वर्षों से निनाद संगीत के भव्य आयोजन करता रहा है। शहर के श्रोता ऐसे आयोजनों का बेसब्री से इंतजार करते हैं। इस वर्ष 16 अक्टूबर को किशोर कुमार की पुण्यतिथि के उपलक्ष्य में निनाद सिंगर्स एक्सप्रेस इलेवन के सहयोग से ऑडिटोरियम में एक कार्यक्रम करेंगे। चूंकि आज पुण्यतिथि है, लेकिन दुर्गा अष्टमी होने के कारण कार्यक्रम को तीन दिन बढ़ाया गया है और दशहरा के बाद इसे आयोजित करने का निर्णय लिया है।
थीम आधारित होगा कार्यक्रम
इस वर्ष का कार्यक्रम थीम आधारित होगा। पहले किशोर कुमार के देवानंद पर फिल्माये गीत होंगे, इसके बाद राजेश खन्ना और फिर अमिताभ बच्चन पर फिल्माये गीत गाये जाएंगे।

CATEGORIES
Share This

COMMENTS

error: Content is protected !!