बूढ़ी माता फीडर के उपभोक्ताओं के लिए पगारे करेंगे आंदोलन

बूढ़ी माता फीडर के उपभोक्ताओं के लिए पगारे करेंगे आंदोलन

– विद्युत उपभोक्ताओं से साथ आने की अपील
– पुन: टाउन फीडर से जोडऩे का आग्रह करेंगे
– मांग नहीं मानने पर कोर्ट जाने का विकल्प
इटारसी। मप्र मध्य क्षेत्र विद्युत वितरण कंपनी (MP Central Zone Electricity Distribution Company) से नगर के पश्चिमी हिस्से को पुन: टाउन फीडर (Town Feeder) से जोडऩे की मांग लेकर एक आंदोलन चलाने की घोषणा नर्मदापुरम पत्रकार संघ (Narmadapuram Journalists Association) के अध्यक्ष प्रमोद पगारे ने की है। उन्होंने कहा कि जबसे यह क्षेत्र बूढ़ी माता फीडर (Budhi Mata Feeder) से जुड़ा है, हमें पर्याप्त बिजली नहीं मिलती और दिन में कई-कई बार गुल होती है।
अपने इस आंदोलन के लिए इस फीडर से जुड़े उपभोक्ताओं को साथ आने का अनुरोध करते हुए उन्होंने कहा कि जब से बूढ़ी माता फीडर से गांधी नगर निवासियों को जोड़ा गया है, साल में कम से कम 250 बार से अधिक बिजली गोल होती है और कई कई प्रकार के फाल्ट (Fault) निकलते हैं। पिछले 24 घंटे में मध्य प्रदेश विद्युत वितरण कंपनी के सहायक यंत्री डेलन पटेल ने निरंतर मेहनत करके फाल्ट सुधारे परंतु यह स्थिति निरंतर रहेगी। नगरीय निकाय चुनाव समाप्ति के पश्चात हम विधायक, सांसद, मध्य प्रदेश विद्युत वितरण कंपनी के वरिष्ठ अधिकारियों को एक ज्ञापन देंगे।
कलेक्टर (Collector) को भी ज्ञापन देंगे एवं अनुरोध किया जाएगा कि हमें वापस शहर से जोड़ो। यदि ऐसा नहीं किया गया और आप सभी सहमत होंगे तो इसके लिए उच्च न्यायालय तक कार्यवाही करने की मंशा है। परंतु यह तब होगा जब संपूर्ण गांधीनगर (Gandhinagar) क्षेत्र के विद्युत उपभोक्ता इस कार्यवाही में सहयोग करेंगे। मामला बहुत गंभीर है सभी को बिना किसी पूर्वाग्रह के गंभीरता से विचार करना चाहिए।

CATEGORIES
Share This

AUTHORRohit

COMMENTS

error: Content is protected !!