रेलवे स्टेशन पर यात्रियों को मास्क पहनने जागरुक किया

रेलवे स्टेशन पर यात्रियों को मास्क पहनने जागरुक किया

इटारसी। देश में कोविड के बढ़ते मामलों को देखते हुए भोपाल मंडल रेल प्रशासन ने रेलवे स्टेशनों पर मास्क जागरुकता का अभियान चलाया है। कोविड के संक्रमण के प्रसार को रोकने के लिए सभी सुरक्षात्मक कदम उठाये जा रहे हैं। स्टेशन पर लगातार उद्घोषणा द्वारा यात्रियों को संक्रमण से बचने के प्रति सतर्क रहते हुए सभी जरूरी सावधानियां बरतने के साथ सदैव सही ढंग से मास्क का उपयोग करने के लिए जागरूक किया जा रहा है।
इसी कड़ी में आज रेल प्रबंधक सौरभ बंदोपाध्याय के निर्देशन व मार्गदर्शन में इटारसी स्टेशन पर स्टेशन प्रबंधक देवेन्द्र सिंह चौहान के नेतृत्व में वाणिज्य एवं आरपीएफ स्टाफ द्वारा संयुक्त रूप से स्टेशन परिसर, प्लेटफॉर्म, स्टेशन प्रवेश/निकास द्वार तथा गुजरने वाली गाडिय़ों में यात्रियों को कोविड-19 गाइडलाइन का पालन करने, सदैव मास्क लगाये रखने, स्टेशन परिसर को साफ सुथरा बनाये रखने में सहयोग करने का आग्रह किया गया। साथ ही उन्हें मुफ्त में मास्क का वितरण कर सदैव मास्क का उपयोग करने की समझाइश दी गई।
रेलवे ने यात्रियों से अनुरोध किया है कि कोविड संक्रमण से बचने के लिए हमेशा मास्क का सही उपयोग करें। संक्रमण के प्रभाव से स्वयं बचें साथ ही सह यात्रियों को भी बचाएं। कोविड से जुड़े सभी आचार-व्यवहार का अनुसरण करें साथ ही सह यात्रियों को भी जागरूक करें, ताकि संक्रमण के प्रभाव को रोकने में हम सफल हो सकें।

CATEGORIES
Share This

AUTHORRohit

COMMENTS

error: Content is protected !!