ईद मिलादुन्नबी के मौके पर अस्पताल को दो व्हील चेयर भेंट की

ईद मिलादुन्नबी के मौके पर अस्पताल को दो व्हील चेयर भेंट की

इटारसी। अहले सुन्नत मदरसा कल्चरल वेलफेयर सोसायटी (Madrasa Cultural Welfare Society) इटारसी द्वारा जश्ने ईद मिलादुन्नवी के मौके पर शासकीय अस्पताल को मरीजों की जरूरत को देखते हुए दो व्हीलचेयर प्रदान की गई।
इस अवसर पर सुन्नी ईदगाह जामा मस्जिद के इमाम मो.आजम रज़ा, डॉ.श्यामा प्रसाद मुखर्जी शासकीय अस्पताल के अधीक्षक डॉ. आरके चौधरी (Superintendent Dr. RK Choudhary) सहित अन्य चिकित्सक, संजय मिहानी, कमेटी के अध्यक्ष हाजी सईद, शेख मुनीर, शफीक, साजिद मलिक, गुड्डू, सिराज अली, अब्दुल कलीम, हाजी बाबू भाई, बंटी, परवेज खान, करीम खान, कल्लूभाई, फारूख खत्री,पप्पू, शेख परवेज, रसीद, वासित सहित कमेटी के अन्य सदस्य मौजूद थे।
इस मौके पर इमाम मो.आजम (Imam Mo.Azam) ने कहा कि पैगंबर हजरत मोहम्मद साहब के जन्मदिन के मौके पर हमने अस्पताल को दो व्हील चेयर प्रदान की है, जो यहां की बड़ी जरूरत महसूस हुई थी। हम यही संदेश देना चाहते हैं कि भारत में हर मुसलमान, हिन्दू, सिख, ईसाई आपस में भाईचारा रखते हुए जरूरतमंदों को उनकी जरूरतों के लिए इस तरह के काम करते रहें, यही हमारे मुल्क की खूबसूरती और गंगा-जमुनी संस्कृति की मिसाल है।
डॉ.श्यामा प्रसाद मुखर्जी शासकीय अस्पताल के अधीक्षक डॉ. आरके चौधरी (Superintendent Dr. RK Choudhary) ने कहा कि सोसायटी ने अस्पताल को दो व्हील चेयर प्रदान की है, इसकी बहुत आवश्यकता थी। कोरोना काल में इन चीजों की बहुत कमी महसूस की गई और वर्तमान में भी वायरल फीवर का दौर है, बुजुर्ग और दिव्यांग मरीजों को एम्बुलेंस से वार्ड तक ले जाने में ये व्हील चेयर बहुत काम आएंगी। इस सहयोग के लिए हम सोसायटी का आभार व्यक्त करते हैं।

 

CATEGORIES
Share This

COMMENTS

error: Content is protected !!