पीएसए ने मासिक बैठक में लिए कई महत्वपूर्ण निर्णय

पीएसए ने मासिक बैठक में लिए कई महत्वपूर्ण निर्णय

इटारसी। प्राइवेट स्कूल एसोसिएशन इटारसी (Private School Association Itarsi) की मासिक बैठक का आयोजन ड्रीम इंडिया स्कूल के सभागार में जिलाध्यक्ष शिव भारद्वाज की अध्यक्षता में किया गया। बैठक में स्कूलों की समस्याओं से संबंधित एवं कक्षा 1 से 5 तक स्कूल को खोलने पर विस्तार से चर्चा की गई। सचिव नीलेश जैन द्वारा विगत दिवस संपन्न शिक्षक दिवस समारोह के आय-व्यय का विवरण प्रस्तुत किया गया।
नगर अध्यक्ष जाफर सिद्दीकी ने कहा कि जिन स्कूल की मान्यता 2021-22 के लिए ऑटो रिन्यूअल के माध्यम से कोविड-19 के कारण हुई है उनके मान्यता प्रमाण पत्र पोर्टल पर अपलोड करने के लिए जिला शिक्षा अधिकारी को ज्ञापन देंगे। इसी प्रकार 2018-19 में जिन छात्र जिन छात्रों का प्रवेश आरटीई के अंतर्गत हुआ था और वह किसी अन्य स्कूल में दिखाई दे रहे हैं उन्हें वर्तमान स्कूल में ट्रांसफर करने के लिए उनके समस्त दस्तावेज एवं स्कूल के आवेदन के साथ संगठन के माध्यम से डीपीसी को ज्ञापन के माध्यम से दिया जाएगा।
बैठक में जिला अध्यक्ष शिव भारद्वाज (District President Shiv Bhardwaj) ने बताया कि जिन स्कूल के प्रपोजल अपलोड हो चुके हैं उनका भुगतान जल्द ही प्राप्त होगा।
उपाध्यक्ष घनश्याम शर्मा ने 2019-20 एवं 2020-21 के लिए पोर्टल पर जो फीस की जानकारी अपलोड करना है उस संबंध में सभी को जानकारी दी।
बैठक में नटवर पटेल, अशोक अवस्थी, प्रशांत चौबे, रमेश प्रधान, रवि शंकर नागर, मनोज पटेल, आरती जैसवाल, मंजू ठाकुर, सरोज चौहान, मनीता सिद्दीकी, संध्या जैन, कीर्ति कनोजिया उपस्थित रहे। बैठक आयोजक सरोज चौहान ने सभी का आभार प्रकट किया

CATEGORIES
Share This

COMMENTS

error: Content is protected !!