फीस प्रतिपूर्ति के लिए ये कदम उठाएगा पीएसए

फीस प्रतिपूर्ति के लिए ये कदम उठाएगा पीएसए

इटारसी। प्राइवेट स्कूल एसोसिएशन इटारसी (Private School Association Itarsi) की मासिक बैठक का आयोजन जीनियस प्लानेट स्कूल (Genius Planet School) के सभागार में जिलाध्यक्ष शिव भारद्वाज (Shiv Bharadwaj) की अध्यक्षता में किया।

बैठक में स्कूलों की समस्याओं से संबंधित विभिन्न विषयों एवं स्कूलों की कक्षा 1 से 8 तक शिक्षा के अधिकार अधिनियम के अंतर्गत मान्यता के संबंध में चर्चा की गई। साथ ही जिन स्कूल का सत्र 2019-20 का शिक्षा अधिकार अधिनियम के अंतर्गत फीस प्रतिपूर्ति का भुगतान नहीं हुआ है उनके लिए डीपीसी (DPC) से मिलकर निराकरण किया जाएगा।
सचिव नीलेश जैन (Nilesh Jain) द्वारा उक्त प्रस्तावों को बैठक में उपस्थित सभी सदस्यों के समक्ष प्रस्तुत किया। नगर अध्यक्ष जाफर सिद्दीकी (Jafar Siddiqui) ने कहा कि जल्द ही फीस प्रतिपूर्ति के लिए डीपीसी से मिलेंगे एवं सत्र 2020-21 की फीस प्रतिपूर्ति के लिए आरएसके आयुक्त (RSK Commissioner) से मुलाकात करेंगे। जिला अध्यक्ष शिव भारद्वाज ने कहा कि जिन स्कूल (School) के प्रपोजल अपलोड (Proposal Upload) हो चुके हैं लेकिन उनका भुगतान नहीं हुआ है, जल्द ही प्राप्त होगा। उन्होंने कहा कि मैं प्राइवेट स्कूलों में किसी प्रकार की आने वाली समस्याओं के निराकरण के लिए हमेशा आपके साथ खड़ा हूं।
बैठक में दीपक अग्रवाल, आरके गौर, नटवर पटेल, घनश्याम शर्मा, धर्मेंद्र रणसूरमा, प्रशांत चौबे, प्रदीप जैन, मनोज पटेल, दीपक दुगाया, नंदकिशोर बड़कुर, सरोज चौहान, मनीता सिद्दीकी, आरती जैसवाल, बरखा गौर, अनिता अग्रवाल, संध्या जैन, मंजू ठाकुर, कीर्ति कनोजिया, श्वेता वशिष्ठ उपस्थित रहे। बैठक आयोजक मनीता सिद्दीकी ने सभी का आभार प्रकट किया।

CATEGORIES
Share This

AUTHORRohit

COMMENTS

error: Content is protected !!