रघुवंशी समाज धूमधाम से मनायेगा श्रीराम जन्मोत्सव

रघुवंशी समाज धूमधाम से मनायेगा श्रीराम जन्मोत्सव

इटारसी। जिले के सिवनी मालवा (Seoni Malwa) स्थित तिवारी धर्मशाला (Tiwari Dharamshala) में रघुवंशी समाज (Raghuvanshi Samaj) के रघुकुल युवा संगठन (Raghukul Youth Organization) की एक बैठक हुई जिसमें सर्वसम्मति से भगवान श्रीराम (Lord Shri Ram) का जन्मोत्सव ऐतिहासिक रूप से मनाने का निर्णय लिया। इस दौरान शोभा यात्रा बानापुरा स्थित खेड़ापति मंदिर (Khedapati Temple) से हनुमान मंदिर (Hanuman Temple) सिवनी मालवा तक निकाली जाएगी।
युवा संगठन ने निर्णय लिया कि रामनवमी महोत्सव में रघुवंशी समाज के साथ सिवनी मालवा तहसील में निवास करने वाली सकल समाज के साथ ही समूचे मध्यप्रदेश में निवासरत रघुवंशी समाज को भी आमंत्रित किया जायेगा। रघुवंशी समाज का युवा संगठन हिंदू नववर्ष गुड़ी पड़वा से विशाल रामनवमी महोत्सव कार्यक्रम की तैयारी पूरे ज़ोर-शोर से करेगा। रघुकुल युवा संगठन के आग्रह पर सकल रघुवंशी समाज ने सहर्ष रामनवमी महोत्सव में तन, मन, धन से सहयोग करने के लिए अपनी सहमति प्रदान की।
रघुकुल युवा संगठन की बैठक में सिवनी मालवा, बानापुरा सहित रघुवंशी समाज के प्रत्येक गांव के समाजसेवी लोगों ने पहुंचकर बैठक अपने सुझाव दिए और रामनवमी महोत्सव कार्यक्रम को सफल बनाने पूर्ण सहयोग प्रदान करने का आश्वासन दिया।



CATEGORIES
Share This

AUTHORRohit

COMMENTS

error: Content is protected !!