अंडरब्रिज के पास हुई इस भूल में सुधार करेगी रेलवे

अंडरब्रिज के पास हुई इस भूल में सुधार करेगी रेलवे

इटारसी। नई गरीबी लाइन (New Garibi Line) के रेलवे अंडरब्रिज (Railway Underbridge)के मुहाने पर दोनों ओर बने स्पीड ब्रेकर (Speed ​​Breaker) हटाकर उन्हें तकनीकी तरीके से बनाया जाएगा। सोशल मीडिया (Social Media) पर इसकी जानकारी मिलने के बाद रेलवे (Railway) के अधिकारियों ने इनमें बदलाव के लिए आश्वस्त किया है। संभवत: दो दिन में यह काम कर लिया जाएगा।
सांसद प्रतिनिधि और जेडआरयूसीसी (ZRUCC) के सदस्य राजा तिवारी ने बताया कि सोशल मीडिया पर यह मामला संज्ञान में आने के बाद उन्होंने रेलवे के संबंधित विभाग के अधिकारी से बातचीत की थी। उन्होंने आश्वस्त किया है कि वे दो दिन में इनको हटवाकर नये स्पीड ब्रेकर बनवायेंगे जिससे वाहन चालकों को किसी प्रकार की परेशानी का सामना न करना पड़े।
उल्लेखनीय है कि अंडरब्रिज चालू हो जाने के बाद रेलवे ने बड़े वाहनों की इसमें से आवाजाही रोकने के लिए हाईटगेज (Highgauge) लगा दिये और उनके पास ही बड़े ऊंचे स्पीडब्रेकर बना दिये जो कार (Car) और स्कूटी (Scooty) जैसे वाहनों के लिए परेशानी का सबब बने गये। इन पर निकलने में वाहनों का निचला हिस्सा जोर से टकराता है। ऐसे में पूर्व पार्षद कुलदीप रावत ने सोशल मीडिया के माध्यम से यह मामला उठाया था। मीडिया ने भी यह मामला खबरों में आगे बढ़ाया तो रेलवे के अधिकारियों ने इसमें बदलाव के लिए आश्वस्त किया है।




CATEGORIES
Share This

AUTHORRohit

COMMENTS

error: Content is protected !!