राजपूत समाज ने किया प्रतिभाशाली बच्चों का सम्मान
Rajput society honored talented children

राजपूत समाज ने किया प्रतिभाशाली बच्चों का सम्मान

इटारसी। राजपूत समाज ने अपने समाज के शिक्षा सहित अन्य क्षेत्रों में उल्लेखनीय उपलब्धि दर्ज कराने वाले बच्चों का सम्मान किया। यह कार्यक्रम पृथ्वीराज चौहान की जयंती के उपलक्ष्य में आज 1 जून को मुस्कान संस्था न्यास कॉलोनी में आयोजित किया गया। कार्यक्रम में अनुविभागीय अधिकारी पुलिस महेन्द्र सिंह चौहान मुख्य अतिथि थे।
इस अवसर पर समाज के उन प्रतिभावान छात्र-छात्राओं का सम्मान किया जिन्होंने हाई स्कूल और हायर सैकंड्री स्कूल की परीक्षा में 80 प्रतिशत या उससे अधिक अंक हासिल किये हैं। इसके अलावा तीन उनका भी सम्मान किया जिन्होंने कुछ अलग हटकर बेहतर उपलब्धि किसी भी क्षेत्र में हासिल कर समाज को गौरवान्वित किया हो। ऐसे 25 बच्चों को सर्टिफिकेट और शील्ड प्रदान की गई।


मुख्य अतिथि श्री चौहान ने कार्यक्रम को संबोधित करते हुए कहा कि हम जब पढ़ते थे, 60 प्रतिशत अंक आने पर घर में मिठाई बांटी जाती थी। आप लोगों के 80 और 90 प्रतिशत अंक देखकर बहुत खुशी होती है। उन्होंने सम्मानित होने वाले सभी को बधाई दी और जीवन में और बेहतर करने के लिए शुभकामनाएं भी दी।
कार्यक्रम में पूर्व पार्षद अमृता मनीष ठाकुर, मनीष सिंह ठाकुर और समस्त युवा मंडल और क्षत्राणी उपस्थित थे। संचालन संगीता राजपूत और आभार भारती सिंह ने व्यक्त किया।

CATEGORIES
Share This

COMMENTS

error: Content is protected !!