फोरलेन पर सक्रिय लुटेरे : बाइक सवार छात्रों से चाकू की नोंक पर लूट

फोरलेन पर सक्रिय लुटेरे : बाइक सवार छात्रों से चाकू की नोंक पर लूट

– नकदी, मोबाइल और फोन-पे का पासवर्ड ले गए, मामला दर्ज
इटारसी। भोपाल-नागपुर फोरलेन (Bhopal-Nagpur Fourlane) पर अधिकांश सुनसान होने से यह राहगीरों के लिए जोखिम भरा और बदमाशों के लिए अच्छा साबित हो रहा है। सोमवार की रात को फोरलेन (Fourlane) पर बाइक सवार (Bike Rider) छात्रों से लूट की गई और बदमाश छात्रों से नगदी, मोबाइल (Mobile) तो छीनकर ले गये, साथ ही फोन-पे (Phone-Pe) का पासवर्ड (Password) भी ले गये।
भोपाल-नागपुर फोरलेन पर रात के वक्त आपराधिक घटनाएं बढ़ रही हैं। सोमवार रात अपनी बाइक (Bike) पर भोपाल (Bhopal) से सिवनी छपारा (Seoni Chhapra) जा रहे छात्र को अज्ञात बदमाशों ने चाकू की नोक पर लूट लिया, इस मामले में पथरोटा थाने (Patrota Thane) में अपराध दर्ज किया है। सोमवार रात जामईकलॉ फोरलेन (Jameclaw Fourlane) के पास छपारा निवासी छात्र अजय उइके एवं मनोज के साथ लूट की घटना हुई। दोनों बाइक से सिवनी जा रहे थे, रात करीब 12 बजे जब वे जामई के पास टायलेट (Toilet)के लिए रुके थे, तभी पीछे से आए बाइक सवार तीन बदमाशों ने पहले बातचीत शुरू कर दी, इसके बाद एक बदमाश ने चाकू लेकर अजय उइके के गले पर रख दिया, अजय एवं मनोज घबरा गए थे। बदमाशों ने उनके पास रखे मोबाइल और सामान लूट लिया। अजय की जेब में रखे 5 हजार रुपये, मोबाइल का पासवर्ड और फोन पे का पासवर्ड भी धमकाकर ले लिया, जाते वक्त बदमाशों ने उनकी बाइक की चाबी निकालकर फेंक दी, तीनों बदमाश एक बाइक पर बैठकर फरार हो गए। वारदात के बाद पीडि़त युवकों ने पथरोटा थाने में मामले की जानकारी दी। थाना प्रभारी प्रवीण चौहान के अनुसार इस मामले में अज्ञात बदमाशों पर प्रकरण दर्ज किया गया है, उनकी तलाश की जा रही है। पुलिस लूटे गए मोबाइल की लोकेशन (Location) भी खंगाल रही है, साथ ही यह पता कर रही है कि कहीं छात्रों के फोन-पे खाते से पैसा तो नहीं निकाला गया है।

फोरलेन थाने का प्रस्ताव अधर

एसपी डा. गुरूकरन सिंह (SP Dr. Gurukaran Singh) के अनुसार फोरलेन की सुरक्षा को लेकर यहां फोरलेन थाना (Fourlane Police Station) प्रस्तावित है, लेकिन वह कब तक चालू होगा इसकी जानकारी अभी तक नहीं है। इससे पूर्व तीन दिन पहले भी एक युवक ने पिस्टल डिजाइन (Pistol Design) के लाइटर से एक ट्रक चालक को रात में लूटने का प्रयास किया था। रात में फोरलेन पर सन्नाटा रहता है, इस वजह से यहां आपराधिक घटनाएं बढ़ रही हैं।

CATEGORIES
Share This

AUTHORRohit

COMMENTS

error: Content is protected !!