संत रावतपुरा सरकार का तीन दिवसीय प्रवास इटारसी में 15 से

संत रावतपुरा सरकार का तीन दिवसीय प्रवास इटारसी में 15 से

सुबह-शाम होगी प्रार्थना, प्रवचन और प्रार्थना का लाभ ले सकेंगे भक्त
इटारसी। अनंत विभूषित संत श्री रविशंकर जी महाराज रावतपुरा सरकार (Sant Shri Ravi Shankar Ji Maharaj Rawatpura Sarkar) 10 फरवरी से नर्मदापुरम जिले (Narmadapuram District) में धार्मिक प्रवास पर हैं। धर्म के प्रचार प्रसार और आध्यात्मिक उत्थान के लिए काम कर रहे संत रावतपुरा सरकार के प्रवचनों और दर्शनों का लाभ शहर के श्रद्धालुओं को भी मिलने जा रहा है।

संत रावतपुरा सरकार भक्त मंडल सदस्य चंचल पटेल (Chanchal Patel) ने बताया कि महाराज श्री 15 फरवरी मंगलवार से 17 फरवरी तक शहर में रहेंगे। ईश्वर रेस्टारेंट (Ishwar Restaurant) एलआईसी कार्यालय (LIC Office) में तीन दिवसीय प्रात: एवं संध्याकालीन प्रार्थना एवं प्रवचनों का कार्यक्रम भक्तमंडल समिति द्वारा किया गया है। सुबह 8-9 एवं शाम 6-7 बजे तक महाराज श्री के सानिध्य में वेदपाठी ब्राह्मणों द्वारा यहां प्रार्थना कार्यक्रम रखा गया है। पटेल ने बताया कि यहां सुबह-शाम संत श्री के दर्शन लाभ भी हो सकेंगे। उन्होंने सभी श्रद्धालुओं से इस धार्मिक प्रवास में शामिल होकर पुण्यलाभ अर्जित करने की अपील की है।
उल्लेखनीय है कि रावतपुरा धाम के रूप में एक धार्मिक तीर्थ का विकास संत रावतपुरा सरकार ने किया है। संत रावतपुरा नर्मदापुरम जिले के धार्मिक प्रवास पर आए हैं। उन्होंने जिले के सभी धार्मिक स्थानों के दर्शन किए हैं। पटेल ने बताया कि यह शहर का सौभाग्य है कि संत रावतपुरा सरकार का तीन दिवसीय कार्यक्रम यहां होने जा रहा है। सभी श्रद्धालुओं को प्रार्थना समय के दौरान महाराज श्री के दर्शनों का अवसर प्राप्त होगा।

CATEGORIES
Share This

AUTHORRohit

COMMENTS

error: Content is protected !!