वरिष्ठ नागरिक मंच की बैठक, नयी कार्यकारिणी ने शपथ ग्रहण की

वरिष्ठ नागरिक मंच की बैठक, नयी कार्यकारिणी ने शपथ ग्रहण की

इटारसी। वरिष्ठ नागरिक मंच की वर्ष 2022-23 की गठित नवीन कार्यकारिणी के पदाधिकारियों एवं सदस्यों का शपथ ग्रहण समारोह ईश्वर रेस्टोरेंट के सभागार में संपन्न हुआ। नवीन कार्यकारिणी को मंच के वरिष्ठ सदस्य डॉ ज्ञानेंद्र नाथ पांडे ने शपथ दिलवाई एवं आपसी सामंजस्य बनाए रखने की बात कही।
प्रवक्ता राजकुमार दुबे ने बताया कि बैठक मंच अध्यक्ष एनआर अग्रवाल की अध्यक्षता में राष्ट्रगान के साथ आरंभ हुई । वरिष्ठ सदस्य डॉ ज्ञानेंद्र पांडे ने मंच के अध्यक्ष एनआर अग्रवाल, उपाध्यक्ष ऊषा चिमानिया, सचिव डॉ विनोद सीरिया, सह सचिव विजय मंडलोई एवं कोषाध्यक्ष एनपी चिमानिया के साथ कार्यकारिणी के 11 सदस्यों को भी शपथ दिलाई।
नवगठित कार्यकारिणी के अध्यक्ष एनआर अग्रवाल ने अपने उद्बोधन में कहा कि कि मंच आने वाले समय में ज्ञापन के माध्यम से मध्यप्रदेश शासन से मांग करेगा कि सेवानिवृत्त कर्मचारियों को भी आयुष्मान योजना के लाभ से जोड़ा जावे ।मंच के सदस्य नगर के वृद्ध आश्रम में समय समय पर उपस्थित होकर अपनी सेवाएं दें। उन्होंने उपस्थित सदस्यों से कहा कि शासन के सायबर सेल के दिशा निर्देशों का पालन करते हुए, मंच के ग्रुप पर सांप्रदायिक विद्वेष फैलानी वाली पोस्टें शेयर ना करें।
मंच सचिव डॉ विनोद सीरिया ने कहा कि मंच आगामी समय में स्वास्थ्य संबंधी जानकारी पाने के लिए रोग विशेषज्ञ चिकित्सकों की सेवाएं परामर्श के रूप में लेने का कार्यक्रम तय करेगा। निवृतमान अध्यक्ष राजकुमार दुबे ने कहा मंच की सदस्यों की सहभागिता से विगत वर्ष अनेक समाज एवं छात्र हितैषी कार्यक्रम सफलतापूर्वक संपन्न हुए जिसके लिए मंच सदस्यों का हृदय से आभार है एवं भावी समय में मंच की नवीन कार्यकारिणी को मेरा सहयोग यथावत जारी रहेगा।
माह में जन्म दिवस वाले सदस्यों उषा चिमानिया एवं सुरेंद्र तोमर को मंच की और से जन्मदिन की बधाई दे कर उनके स्वस्थ्यमय जीवन की कामना की गई।
मंच के कोषाध्यक्ष एनपी चिमानिया ने विगत 2021/22 वर्ष के आय व्यय का लेखा जोखा मंच के सदस्यों के समक्ष रखा ।बैठक को एके शुक्ला, हेमंत भट्ट, डॉ केएस उप्पल, नरेंद्र पढारिया, टीआर चौलकर, जीपी दीक्षित, मदन सिंह राजपूत, चंद्रप्रभा ठाकुर, घनश्याम दास मित्तल आदि ने भी संबोधित किया ।

CATEGORIES
Share This

AUTHORRohit

COMMENTS

error: Content is protected !!