फुटबाल प्रीमियर लीग 8-ए साईड का फाइनल रजत एफसी ने जीता

फुटबाल प्रीमियर लीग 8-ए साईड का फाइनल रजत एफसी ने जीता

इटारसी। फाइटर फुटबॉल क्लब (Fighter Football Club) द्वारा युवा प्रतिभाओं को आगे बढ़ाने व शहर में फुटबॉल (Football) के खेल को लोकप्रिय बनाने फुटबाल प्रेमियर लीग (Football Premier League) का आयोजन श्रीमंत विजयाराजे सिंधिया खेल प्रशाल (Shrimant Vijayaraje Scindia Khel Prashal) मैदान में किया गया। 08 ए साइड प्रतियोगिता का फायनल एलकेजी फुटबाल क्लब और रजत ज्वेलर्स फुटबाल क्लब के मध्य खेला गया।
इस खिताबी मुकाबले में रजत ज्वेलर्स ने टाइ-ब्रेकर (Tie-breaker) में मैच जीतकर पहला विजेता बनने का गौरव हासिल किया है। क्लब के अध्यक्ष सत्यम अग्रवाल एवं कोच भागवत सिंह ने बताया कल के पहले सेमीफाइनल (Semi-Final) में एलकेजी फुटबाल क्लब ने सांई कृष्णा एफसी को 05-04 से हराकर फायनल में स्थान बनाया था। दूसरे सेमीफाइनल में रजत ज्वेलर्स एफसी ने दबंग टी हाउस को 2-0 से पराजित कर फायनल (Final) खेलने का टिकट हासिल कर लिया था।
प्रतिष्ठापूर्ण फायनल में खेल शुरु होने के कुछ ही समय में स्टार स्ट्राइकर शुभम मजूमदार ने गेद को गोल में डालकर एलकेजी को 01 गोल की बढ़त दिला दी। मध्यांतर के बाद खेल के 14 वे मिनट में रजत ज्वेलर्स के धुरंधर खिलाड़ी विशाल ने बराबरी का गोल दागकर मैच में रोमांच भर दिया। खेल खत्म होने तक स्कोर लाइन 01-01 से बराबरी पर था। जब अतिरिक्त समय में भी कोई टीम गोल नहीं कर पाई तब मुकाबला पेनाल्टी शूट आउट पर आ गया। तब रोमांचकारी मैच में रजत ज्वेलर्स ने 03- 02 से मैच जीतकर चैम्पियन बनने का गौरव हासिल किया।
फुटबॉल मैच के मुख्य अतिथि एसडीएम एमएस रघुवंशी वरिष्ठ भाजपा नेता जगदीश मालवीय, अपने समय के शानदार क्रिकेट रहे शिरीष कोठारी एवं मिलिद रोंघे रहे। प्रतियोगिता के सारे मैचों के रैफरीकमल सिह ठाकुर नेशनल खिलाड़ी, बेस्ट स्ट्राइकर शुभम मजूमदार व इमरजिंग खिलाड़ी का पुरस्कार कृतिक नायर को दिया। टूर्नामेंट की सफलता मेंं अध्यक्ष सत्यम अग्रवाल, निपुण गोठी, भागवत सिंह, पंकज गोयल, अजय चौधरी, रितेश शर्मा, किशोर पांडेय, व महेश कुशवाहा ने सभी सहयोगियों का धन्यवाद दिया।



CATEGORIES
Share This

AUTHORRohit

COMMENTS

error: Content is protected !!