जिले में अब तक कुल 7 लोगों ने चुनाव के लिए नामांकन कराया

जिले में अब तक कुल 7 लोगों ने चुनाव के लिए नामांकन कराया

इटारसी। नगरीय निकाय चुनावों (Municipal elections)के लिए नाम निर्देशन पत्र जमा (nomination papers) करने के दूसरे दिन सोमवार को नर्मदापुरम (Narmadapuram) में तीन और इटारसी (Itarsi) में तीन प्रत्याशियों ने नामांकन पत्र दाखिल किये हैं। इस तरह से अब तक जिले में कुल सात लोगों ने नाम निर्देशन पत्र दाखिल किये हैं।
नगरीय निकाय चुनाव के लिए नामांकन फार्म लेने की प्रक्रिया में आज सोमवार को दूसरा दिन था। खास बात यह है कि आज नामांकन फार्म जमा करने वालों में पांच महिला अभ्यर्थी रहीं जबकि केवल एक पुरुष ने नामांकन जमा किया है। आज छह और पहले दिन एक मिलाकर अब तक जिले में केवल नर्मदापुरम और इटारसी में ही यह नामांकन दाखिल हुए हैं। माखननगर (Makhannagar), सोहागपुर (Sohagpur), पिपरिया (Pipariya), सिवनी मालवा (Seoni Malwa) और बनखेड़ी (Bankheri) में अब तक खाता भी नहीं खुला है। अब तक जो नामांकन जमा हुए हैं उनमें नर्मदापुरम और इटारसी में एक-एक पुरुष अभ्यर्थी और नर्मदापुरम में दो तथा इटारसी में तीन महिला अभ्यर्थियों ने नामांकन जमा कराये हैं। आज की बात करें तो केवल एक पुरुष और पांच महिलाओं ने नामांकन जमा कराये हैं।
इटारसी में आज लखनपुरी गोस्वामी ने भारतीय जनता पार्टी (Bharatiya Janata Party) की तरफ से वार्ड क्रमांक 1 से नामांकन पत्र दाखिल किया है। इसके अलावा वार्ड 10 से श्रीमती रफतजहां सिद्दीकी (Indian National Congress) ने इंडियन नेशनल कांग्रेस से दो फार्म जमा किये हैं। वार्ड क्रमांक 29 से श्रीमती तुलसा वर्मा ने इंडियन नेशनल कांग्रेस से और वार्ड 5 से रश्मि अवधेश ने भारतीय जनता पार्टी से नाम-निर्देशन पत्र दाखिल किया है।

CATEGORIES
Share This

AUTHORRohit

COMMENTS

error: Content is protected !!