समाजसेवी श्रीमती शर्मा ने किया ‘नखरेवाली’ शॉप का शुभारंभ

समाजसेवी श्रीमती शर्मा ने किया ‘नखरेवाली’ शॉप का शुभारंभ

इटारसी। इटारसी में महिलाओं के लिए नखरेवाली शॉप की ग्रेंड ओपनिंग छटवी लाइन, गोयल इलेक्ट्रिकल के सामने हो गयी है। समाजसेवी श्रीमती कल्पना शर्मा के कर कमलों से इसका उद्घाटन हुआ है।
‘नखरेवाली’ शॉप पर महिलाओं के लिए जयपुर का बंधेज व लहरिया, गुजरात का पटोला, कलकत्ता का जरदोसी, बनारस की जऱी और सूरत की सादगी भारी साडियों के साथ ही मिलेंगी सभी साइज की कुर्तियां, सूट, नाईट वियर व ज्वेलरी की विशाल रेंज। यदि आप साडिय़ां, श्रंगार सामग्री, कुर्ती, लहंगे की नयी रेंज, ज्वेलरी आदि चाहते हैं तो फिर आपको एक ही स्थान पर सबकुछ मिलेगा।

साडिय़ों की ऐसी नई रेंज 250 से 10000 तक डिजाइनर साड़ी, सिल्क, बन्देज, लहरिया, सिंथेटिक जिनकी आपको सबसे ज्यादा जरूरत होती है और यदि वो आपको स्टायलिश और आपके बजट के अनुसार मिल जाएं तो फिर यह तो होगा ना सोने पे सुहागा। अब यहां आपको मिलेगी ऐसी ज्वेलरी जो हर मौके पर पहनी जा सके, जयपुर और बीकानेर के जड़ाऊ ज्वेलरी, मांग टीका और 100 से अधिक डिजाइन के झुमके। इसके अलावा हर रेंज की कुर्तियां, आने वाले त्योहारों के लिए लहंगे, पार्टीवियर ड्रेसेस, हेयर एसेसरीज, कम्फर्टेबल एवं नाइट वियर लेकर आएं हैं नखरेवाली शॉप पर।

CATEGORIES
Share This

AUTHORRohit

COMMENTS

error: Content is protected !!