प्रदेश स्तरीय बैठक : साहू समाज राष्ट्रवादी – डॉ. शर्मा

प्रदेश स्तरीय बैठक : साहू समाज राष्ट्रवादी – डॉ. शर्मा

इटारसी। प्लेटिनम रिसोर्ट (Platinum Resort) में राष्ट्रीय तेली साहू महासंगठन मप्र की प्रदेश कार्यसमिति की दो दिवसीय बैठक का आज़ रविवार को समापन हुआ।

बैठक में विधानसभा के पूर्व अध्यक्ष एवं विधायक डॉ. सीतासरण (Dr. Sitasharan Sharma) शर्मा भी पहुंचे थे। उन्होंने साहू समाज को राष्ट्रवादी समाज बताया। डॉ. शर्मा ने कहा कि साहू समाज ने देश के विकास में अपना अभूतपूर्व योगदान दिया है। उन्होंने समाज के विकास में सहयोग करने का आश्वासन दिया।
समापन सत्र में प्रदेश अध्यक्ष रविकरण साहू (Ravikaran Sahu) ने राजनैतिक संगठनों से साहू समाज संख्या की दृष्टि से मध्यप्रदेश में कम से कम 35 टिकट इस विधानसभा चुनाव में मांग की है। अभी मध्य प्रदेश में हमारे समाज से 1 विधायक को भी किसी भी पार्टी ने टिकट नहीं दिया है जो कि हमारे समाज के साथ अन्याय है, इसलिए हम अब अपने समाज की भागीदारी विधानसभा में चाहते हैं।
प्रदेश कार्यकारी अध्यक्ष अशोक साहू ने बताया कि 27 तारीख को रेवा कर्मा कलश यात्रा का शुभारंभ हेलीकॉप्टर (Helicopter) से किया जायेगा। मां कर्मा जयंती के दिन से 52 जिलो की यात्रा को 15 दिन की यात्रा में समाज के सभी युवा महिला एवं बुजुर्ग हिस्सा लेंगे और समाज को आगे नई दिशा देंगे।
दूसरे सत्र में मप्र के 10 संभागों के प्रभारियों को नियुक्ति की गइ। तीसरे सत्र में मां कर्मा यात्रा एवं इसके पूर्व सामाजिक संगठन की संरचना को सफल बनाने की भी समीक्षा की। इस अवसर पर विजय साहू (Vijay Sahu), अशोक साहू (Ashok Sahu), नर्मदा साहू (Narmada Sahu), संतोष राठौर (Santosh Rathor), संध्या साहू (Sandhya Sahu), ग़ौरव साहू (Gaurav Sahu), केशव साहू ( Keshav Sahu), भागीरथ साहू (Bhagirath Sahu) एवं संजू साहू (Sanju Sahu) सहित समाज के अन्य पदाधिकारी और सदस्य मौजूद रहे।

CATEGORIES
Share This

AUTHORRohit

COMMENTS

error: Content is protected !!