विधायक ने देखी स्वास्थ्य केन्द्र की व्यवस्था

विधायक ने देखी स्वास्थ्य केन्द्र की व्यवस्था

केसला, (रीतेश राठौर)। ग्रामीण अंचलों में बढ़ रहे कोरोना वायरस (Corona Virus)संक्रमण के मामलों को देखते हुए शासन और प्रशासन चिंतित है और लगातार गांवों की गलियों को लॉक करके लोगों को बेवजह बाहर निकलने पर पाबंदी लगायी जा रही है। अधिकारी और जनप्रतिनिधि दौरा करके व्यवस्थाओं पर नजर रख रहे हैं।

इसी श्रंखला में केसला ब्लाक के सामुदायिक स्वास्थ्य केन्द्र सुखतवा (Community Health Center Sukhatwa) में विधायक प्रेमशंकर वर्मा (Prem Shankar Verma), एसडीएम मदन सिंह रघुवंशी (Madan Singh Raghuvanshi) और तहसीलदार निधि पटेल (Nidhi Patel) ने कोविड सेंटर का निरीक्षण किया। इस मौके पर जनपद पंचायत सीईओ वंदना कैथल (Vandana Kaithal) ने उन्हें व्यवस्था संबंधी जानकारी प्रदान की।

आज से है संपूर्ण लॉकडाउन

उल्लेखनीय है कि जिले में शनिवार और रविवार को संपूर्ण लॉकडाउन होता है। इन दोनों दिनों में किराना सामग्री की होम डिलेवरी भी नहीं होती है। लॉकडाउन के बावजूद दुकानदार वैवाहिक सीजन के कारण दुकान खोलकर चोरी छिपे ग्रामीणों को सामग्री बेचते हैं, इसलिए कल ही प्रशासन ने करीब एक सैंकड़ा दुकानों को सील कर दिया था। ग्रामीण क्षेत्र में जिस रफ्तार से कोरोना केस निकल रहे हैं और लोग शासन के नियमों की अनदेखी कर रहे थे, तो अधिकारियों ने दुकानों को सील करना ही उचित समझा। अब ये सील सोमवार को ही खुलेंगी। कोरोना कफ्र्यू के दौरान केवल किराना दुकानदारों को होम डिलेवरी के लिए और कृषि संबंधी दुकानों को ही खोलने की अनुमति रहती है।

CATEGORIES
TAGS

COMMENTS

Wordpress (0)
Disqus ( )
error: Content is protected !!
%d bloggers like this: