निकास नाली पर बन रहा था शौचालय, तोड़ने के निर्देश
शौचालय तोड़ने के निर्देश

निकास नाली पर बन रहा था शौचालय, तोड़ने के निर्देश

इटारसी। आज मुख्य नगर पालिका अधिकारी हेमेश्वरी पटले (CMO Hemeshwari Patel) ने स्वच्छता अमले के साथ नगर के अनेक क्षेत्रों में चल रहे कार्यों और स्वच्छता का निरीक्षण किया। इस दौरान कुसुम मालपानी स्कूल के सामने एक मकान में नाली पर अतिक्रमण करके शौचालय (toilet) बनाने की शिकायत मिलने पर संबंधित को तत्काल इसे तोड़ने के निर्देश दिये। मकान मालिक ने आज इस निर्माण को तोड़ने का आश्वासन दिया है।
सीएमओ हेमेश्वरी पटले (CMO Hemeshwari Patel) ने बताया कि न्यास कालोनी में कुसुम मालपानी स्कूल के सामने एक आवास में सीवर लाइन पर अतिक्रमण करके शौचालय का काम चल रहा था। शिकायत मिलने पर निरीक्षण किया और संबंधित को उक्त निर्माण तोड़ने के निर्देश दिये हैं। इसके साथ ही शहर की स्वच्छता का निरीक्षण भी किया है। इस दौरान एसडीएम मदन सिंह रघुवंशी (SDM Madan Singh Raghuvanshi) और सीएमओ पटले ने स्वच्छता निरीक्षक आरके तिवारी (Cleanliness Inspector RK Tiwari) के साथ शहर की विभिन्न प्रमुख मार्गों पर जाकर सफाई व्यवस्था देखी। अधिकारियों की टीम ने सुपरवायजर्स को स्वच्छता पर विशेष तौर से ध्यान देने के निर्देश दिये हैं।

यहां भी किया निरीक्षण
सीएमओ ने सब इंजीनियर आदित्य पांडेय (Sub Engineer Aditya Pandey) के साथ न्यास कालोनी में दुर्गा मंदिर के पास बन रही एक रोड का निरीक्षण भी किया। इसके अलावा भारतीय जीवन बीमा निगम आफिस (Life Insurance Corporation of India Office) के पीछे बन रहे बड़े नाले के निर्माण कार्य का भी निरीक्षण कर काम में गुणवत्ता का ध्यान रखने के निर्देश दिये हैं।

CATEGORIES
Share This

COMMENTS

error: Content is protected !!