पीएम आवास : ईडब्ल्यूएस का काम तेज करने के निर्देश

पीएम आवास : ईडब्ल्यूएस का काम तेज करने के निर्देश

– सीएमओ (CMO) ने किया निर्माणाधीन आवासों का निरीक्षण
इटारसी। मुख्य नगर पालिका अधिकारी श्रीमती हेमेश्वरी पटले (Smt. Hemeshwari Patle) ने आज प्रियदर्शिनी नगर (Priyadarshini Nagar) में प्रधानमंत्री आवास योजना के अंतर्गत एएचपी (AHP) घटक के तहत बन रहे आवासों के निर्माण कार्य को देखा और ठेकेदार से जल्द से जल्द कार्य पूर्ण करने के निर्देश दिये।

यहां लगभग 6 करोड़ की लागत से तीन ब्लॉक (Block) में 96 आवास बन रहे हैं। एक ब्लॉक के 16 आवास का काम अंतिम चरण में हैं, इनको जल्द पूर्ण करने के निर्देश दिये हैं ताकि ये जनता को दिये जा सकें।
सीएमओ श्रीमती हेमेश्वरी पटले ने आज शाम कार्यपालन यंत्री आरसी गवाड़े (RC Gawade) और सहायक यंत्री सुश्री मीनाक्षी चौधरी (Meenakshi Choudhary) के साथ प्रियदर्शिनी नगर में बन रहे एएचपी घटक के ईडब्ल्यूएस (EWS) आवासों को देखा। यहां 16 आवास का एक ब्लॉक अंतिम चरण में है। ठेकेदार ने इनको पूर्ण करने के लिए 15 दिन का वक्त मांगा है। अभी खिड़की, दरवाजों की ड्राइंग डिजाइन (Drawing Design) में बदलाव होता है तो शासन को पत्र लिखा जाएगा।

कई कारणों से देरी हुई

प्रियदर्शिनी नगर में बन रहे इन आवासों के निर्माण कार्य में कई कारणों से देरी हुई है। कुछ तकनीकि कारणों के अलावा कोरोनाकाल में यहां पूरी तरह से काम बंद रहा है। पिछले करीब तीन माह से यहां लगातार काम हो रहा है। शेष आवासों के काम में तेजी आयी है। हालांकि सीएमओ श्रीमती पटले ने कहा कि जो 16 आवास अंतिम दौर में हैं, उनको जल्द पूर्ण कराके जनता को सौंपे जाएंगे।

CATEGORIES
Share This

AUTHORRohit

COMMENTS

error: Content is protected !!