आज व्हाट्सएप पर आयीं आधा दर्जन शिकायतें

इटारसी। नगर पालिका (Nagarpalika) इटारसी ने नागरिकों से शिकायतें प्राप्त करने और उनका समाधान के लिए एक वाट्सअप नंबर 9424924958 जारी किया है। आज पहले ही दिन इसमें आधा दर्जन शिकायतें प्राप्त हुईं जिनमें एक को छोड़ सभी का समाधान कर दिया है। एक शिकायत पेंशन संबंधी है, जिसे संबंधित विभाग को भेजा गया है।
नगर पालिका के इस वाट्सअप नंबर पर आज सीरिया भवन के पास नाली सफाई नहीं होने की शिकायत आयी। इसके साथ ही रेलवे स्टेशन के पास राजहंस के सामने कचरा साफ नहीं होने की समस्या, वार्ड 33 नरेन्द्र नगर में दो प्लाट में पानी भरा होने की समस्या आयी, वहां मलेरिया ऑयल डाला गया है, पानी भी निकाला जाएगा और प्लाट मालिक को नोटिस दिया जाएगा।
इसी तरह से दीवान कालोनी में लगे नलकूप के पाइप का ज्वाइंट खुलने की जानकारी मिलने पर उसमें सुधार कराया गया। जिन लोगों ने यह समस्याएं बतायीं, निराकरण होने के बाद सभी ने नगर पालिका को धन्यवाद भी दिया है। एक सामाजिक पेंशन का प्रकरण था, जो संबंधित शाखा को भेज दिया है। यह प्रकरण कभी सत्यापन की प्रक्रिया में है। सीएमओ हेमेश्वरी पटले (CMO Hemeshwari Patel) ने बताया कि कुछ लोग वाट्सअप नंबर पर कॉल करके समस्या बता रहे हैं, उनको केवल वाट्सअप मैसेज भेजकर अपनी समस्याएं बताना चाहिए।

CATEGORIES
Share This

COMMENTS

error: Content is protected !!