कल देवी जागरण में 4 वर्ष के जैजड्रम प्लेयर रहेगा आकर्षण का केन्द्र

कल देवी जागरण में 4 वर्ष के जैजड्रम प्लेयर रहेगा आकर्षण का केन्द्र

इटारसी। महाशिवरात्रि के अवसर पर नवरत्न देवी जागरण ग्रुप द्वारा आयोजित देवी जागरण कार्यक्रम में 4 साल के त्रियांश तिवारी का ज़ेज़ ड्रम शो आकर्षण का केंद्र रहेगा। त्रियांश तिवारी संभवत: वल्र्ड का सबसे छोटा प्रोफेशनल ड्रम प्लेयर है जो कि गिनीज बुक ऑफ वल्र्ड रिकॉर्ड के लिए चैलेंज करेगा।
त्रियांश के पिता धर्मेंद्र तिवारी का कहना है कि वे शिवरात्रि के पावन अवसर पर अपने बालक का पहला शो मातृभूमि इटारसी से शुरू कर रहे हंै तथा शीघ्र ही वे त्रियांश को सोनी टीव्ही के कार्यक्रम इंडियाज गोट टेलेंट में प्रस्तुति के लिए रवाना करेंगे।
शिवरात्रि के पावन अवसर पर ऑटो चालक संघ द्वारा विगत 13 वर्ष से आयोजित किये जा रहे शिवरात्रि महाउत्सव में महाप्रसादी के साथ भव्य देवी जागरण में जबलपुर से आ रही गायिका नीतू बुंदेला संगीतकार जीतेन्द्र राजवंशी के संगीत निर्देशन में अपनी प्रस्तुति देंगी।
ऑटो चालक संघ के नगर अध्यक्ष विक्रम डागोरिया ने बताया कि महाप्रसादी वितरण शाम 4 बजे से प्रारंभ होगा तथा देवी जागरण की शुरुआत रात्रि 9 बजे से होगी। इस कार्यक्रम में विधायक व पूर्व विधानसभा अध्यक्ष सीतासरण शर्मा मुख्य अतिथि होंगे। उपाध्यक्ष लखीराम पटेल ने समस्त शिव भक्तों से कार्यक्रम में सपरिवार उपस्थित होने का अनुरोध किया है।

CATEGORIES
Share This

AUTHORRohit

COMMENTS

error: Content is protected !!