आदिवासी युवक-युवतियों को इस तारीख से मिलेगी ड्रायविंग ट्रेनिंग

आदिवासी युवक-युवतियों को इस तारीख से मिलेगी ड्रायविंग ट्रेनिंग

इटारसी। अनुसूचित जनजाति वर्ग के युवक-युवतियों को ड्रायविंग (Driving) का नि:शुल्क प्रशिक्षण 1 से 30 जून तक औद्योगिक प्रशिक्षण संस्थान नर्मदापुरम (Industrial Training Institute Narmadapuram) में दिया जाएगा। आरटीओ कार्यालय नर्मदापुरम (RTO Office Narmadapuram) ने सीईओ जनपद पंचायत केसला (CEO Janpad Panchayat Kesla) को पत्र भेजकर ब्लाक के युवक-युवतियों तक जानकारी पहुंचाने और अभ्यर्थियों के चयन हेतु तीन दिन कार्यालय में उपस्थित होने को कहा है।
गौरतलब है कि कार्यालय परिवहन आयुक्त ग्वालियर से निर्देश प्राप्त हुए हैं कि केसला ब्लॉक (Kesla Block) के अनुसूचित जनजाति वर्ग के 18 से 35 वर्ष आयु वर्ग के युवक-युवतियों के लिए चार पहिया वाहन चालन हेतु नि:शुल्क प्रशिक्षण कार्यक्रम 1 से 30 जून तक चलाया जाएगा। इसमें भाग लेने के लिए अभ्यर्थियों को 25 मई तक आवेदन जमा करना अनिवार्य है। 28 मई को आवेदनों की समीक्षा कर केवल 40 अभ्यर्थियों का चयन होगा।

चयन समिति बनायी

कलेक्टर नर्मदापुरम नीरज कुमार सिंह (Collector Narmadapuram Neeraj Kumar Singh) ने प्राप्त आवेदनों में से पात्र 40 अभ्यर्थियों के चयन के लिए एक समिति का गठन करने की स्वीकृति दी है। समिति में सहायक आयुक्त, जनजाति कार्य विभाग नर्मदापुरम, मुख्य कार्यपालन अधिकारी जनपद पंचायत केसला और क्षेत्रीय परिवहन अधिकारी नर्मदापुरम सदस्य बनाये गये हैं।




CATEGORIES
Share This

AUTHORRohit

COMMENTS

error: Content is protected !!