वैक्सीनेशन जागरुकता रैली…बारिश से मार्ग छोटा, लेकिन उत्साह कम नहीं, देखें वीडियो

वैक्सीनेशन जागरुकता रैली…बारिश से मार्ग छोटा, लेकिन उत्साह कम नहीं, देखें वीडियो

इटारसी। कोरोना की वैक्सीन (Corona Vaccine) के लिए कल 17 सितंबर को होने वाले महाभियान के लिए लोगों को जागरुक करने आज शाम को अनुविभागीय अधिकारी राजस्व मदन सिंह रघुवंशी (Sub Divisional Officer Revenue Madan Singh Raghuvanshi) के नेतृत्व में एक जागरुकता रैली निकाली गयी। रैली के दौरान अचानक बारिश प्रारंभ हो गयी तो रैली का मार्ग छोटा किया गया लेकिन रैली में शामिल लोगों के उत्साह में कोई कमी नहीं आयी।
रैली में अनुविभागीय अधिकारी रघुवंशी के अलावा वरिष्ठ भाजपा नेता जगदीश मालवीय (Senior BJP leader Jagdish Malviya), कल्पेश अग्रवाल (Kalpesh Agarwal), तहसीलदार पूनम साहू (Tehsildar Poonam Sahu), नायब तहसीलदार विनयप्रकाश ठाकुर (Naib Tehsildar Vinay Prakash Thakur), स्वच्छता निरीक्षक आरके तिवारी, पूर्व पार्षद अवध पांडेय, आंगनवाड़ी कार्यकर्ता, सहायिका, शिक्षक-शिक्षिकाएं और नगर पालिका के अधिकारी-कर्मचारी शामिल हुए।

 

यहां से यहां तक निकली रैली
रैली जयस्तंभ चौक से प्रारंभ की गई। बारिश होने पर रैली श्री द्वारिकाधीश मंदिर होकर पुराना फल बाजार, सराफा लाइन, नीमवाड़ा होकर जयस्तंभ पर आकर संपन्न हो गयी। इस दौरान लोगों को कोरोना वैक्सीन के दूसरे डोज के लिए जागरुक किया गया। अनुमान है कि इस समय वैक्सीन का दूसरा डोज करीब 12 हजार लोगों का ड्यू है, जो किसी न किसी कारण से नहीं लगवा रहे हैं। ऐसे लोगों से अनुरोध किया गया कि वे कल के महाभियान में अपना दूसरा डोज अवश्य लगवा लें। जिन लोगों ने पहला डोज भी नहीं लगवाया है, उनसे भी अपना पहला डोज लगवाने का अनुरोध किया जा रहा है।

CATEGORIES
Share This

COMMENTS

error: Content is protected !!