कांग्रेस की आजादी गौरव यात्रा में शामिल होने इटारसी से गये कार्यकर्ता

कांग्रेस की आजादी गौरव यात्रा में शामिल होने इटारसी से गये कार्यकर्ता

इटारसी। गुजरात (Gujarat) से दिल्ली (Delhi) 1200 किलोमीटर की ‘आजादी गौरव यात्रा’ (Azadi Gaurav Yatra) में शामिल होने निकले इटारसी से कांग्रेस सेवादल यंग ब्रिगेड (Congress Seva Dal Young Brigade) के पदाधिकारी इटारसी (Itarsi) से रवाना गुजरात के लिए रवाना हो गये हैं।
उल्लेखनीय है कि एक हफ्ते लगातार पैदल यात्रा में चलने के बाद कल ही प्रदेश उपाध्यक्ष मध्यप्रदेश कांग्रेस सेवादल यंग ब्रिगेड गजानन तिवारी यात्रा से लौट कर आये और 24 घंटे बाद ही इटारसी के पदाधिकारियों के साथ वापस गुजरात के लिए रवाना हुए। आजादी गौरव यात्रा गुजरात के साबरमती आश्रम (Sabarmati Ashram) से पैदल दिल्ली के लिए निकल चुकी है, जिसमें पूरे देश से कांग्रेस सेवादल के सदस्य तपती धूप में यात्रा में शामिल होने पहुंच रहे हैं।
सेवा दल के राष्ट्रीय अध्यक्ष लालजी देसाई के आह्वान पर यात्रा में मध्य प्रदेश (Madhya Pradesh) से प्रमुख भूमिका निभाने वाले गजानन तिवारी को यात्रा की जवाबदारी मध्यप्रदेश में सौंपी गई है। पूरे प्रदेश से यंग ब्रिगेड तथा सेवादल के साथियों को अपने वरिष्ठ नेतृत्व के मार्गदर्शन में हर जिले से यात्रा में सेवादल यंग बिग्रेड के पदाधिकारियों को और सेवा दल के कार्यकर्ताओं को लेकर पहुंच रहे हैं।
जिला अध्यक्ष शरद बामने ने आजादी गौरव यात्रा मे शामिल होने जा रहे प्रदेश उपाध्यक्ष गजानन तिवारी, नगर अध्यक्ष शुभम वालिया, मोहित पटेल, श्रवण मालवीय, अंकित मेहरा, मोनू मेहरा, राकेश चोरे, के साथ कांग्रेस सेवादल यंग ब्रिगेड के पदाधिकारियों को माला पहनाकर स्वागत किया और कांग्रेस पार्टी जिंदाबाद के नारे लगाकर सभी पदाधिकारी आज़ादी गौरव यात्रा में शामिल होने इटारसी से रवाना हुए।

CATEGORIES
Share This

AUTHORRohit

COMMENTS

error: Content is protected !!