युमांस संगठन के चुनाव, अनिल केवट अध्यक्ष घोषित

युमांस संगठन के चुनाव, अनिल केवट अध्यक्ष घोषित

इटारसी। युवा मांझी समाज संगठन (Yuva Manjhi Samaj Sangathan) के चुनाव एवं होली मिलन समारोह का आयोजन आज ईश्वर रेस्टॉरेंट (Ishwar Restaurant) में किया गया।कार्यक्रम श्री निषादराज भगवान (Shri Nishadraj Bhagwan) की पूजा अर्चना के साथ प्रारंभ हुआ। अध्यक्षता हेमराज रायकवार ने की। अतिथि के रूप में मांझी महासंघ (Manjhi Federation Itarsi) इटारसी के अध्यक्ष प्रकाश केवट, निषाद सेना होशंगाबाद (Nishad Army Hoshangabad) से अध्यक्ष रणदीप कहार, प्रदीप मांझी उपस्थित हुये थे। संगठन के निर्वाचन अधिकारी बीएल केवट अधिवक्ता, महेश रायकवार शिक्षक, अशोक गोयले वरिष्ठ समाजसेवी निर्वाचन के लिए उपस्थित हुए। सभी सदस्यों ने होली पर्व की शुभकामनाओं के साथ अपने विचार रखे। हेमराज रायकवार ने युवा को वरिष्ठता को साथ लेकर चलने को कहा। विजय रायकवार ने युवा मांझी समाज संगठन का इतिहास बताया। निषाद सेना प्रमुख प्रदीप मांझी ने युवाओं को राजनीति में उतरने को कहा। महेश रायकवार ने संगठन के मध्यम से समाज के भवन बनाने पर जोर दिया, अशोक मांझी ने संगठन के माध्यम से इसी प्रकार से कार्यक्रम करने को कहा। नरेश मांझी ने संगठन का विस्तार जिलास्तर पर करने को कहा।
निर्वाचन अधिकारी बी एल केवट ने अध्यक्ष, सचिव, कोषाध्यक्ष पद की घोषणा में बताया कि निर्वाचन कार्यक्रम के समय अवधि में सिर्फ एक अध्यक्ष का एवं एक-एक सचिव कोषाध्यक्ष के आवेदन प्राप्त हुए थे। संगठन के निर्वाचन नियम अनुसार सभी पदों पर एक-एक आवेदन आने पर अध्यक्ष पद पर अनिल केवट, सचिव पद पर रजत रायकवार एवं कोषाध्यक्ष पद पर सुमित केवट को निर्विरोध घोषित कर निर्वाचन प्रमाण पत्र दिया। तीनों पदाधिकारियों को समाज हित में शपथ दिलाई।
इस अवसर पर रमेश चौरसिया, पवन रायकवार, दीलीप कहार, समीर सवालाख, संतोष रायकवार, राकेश रायकवार, लक्ष्मीनारायण गोयले, संजय केवट अजय रायकवार उपस्थित थे। संचालन मोहन रायकवार ने किया। स्वागत उद्बोधन रोहित रायकवार ने किया।

CATEGORIES
Share This

AUTHORRohit

COMMENTS

error: Content is protected !!