BREAK NEWS

जनपद पंचायत ने बनायी बांद्राभान मेला की रूपरेखा

जनपद पंचायत ने बनायी बांद्राभान मेला की रूपरेखा

– अध्यक्ष भूपेन्द्र चौकसे की अध्यक्षता में हुई बैठक

नर्मदापुरम। जनपद पंचायत नर्मदापुरम (Janpad Panchayat Narmadapuram) के सभागृह में बान्द्राभान मेला की व्यवस्थाओं पर एक बैठक का आयोजन किया। बैठक की अध्यक्षता जनपद अध्यक्ष भूपेन्द्र चौकसे (District President Bhupendra Choukse) ने की। सामान्य सभा की इस बैठक में बांद्राभान मेला के आयोजन हेतु जनपद सदस्यों के साथ विचार कर निर्णय लिये। बैठक में उपाध्यक्ष मंजुलता नीलेन्द्र पटैल सहित सभी जनपद सदस्य उपस्थित रहे।

बैठक में बांद्राभान मेला में व्यवस्थित कार्यक्रम के आयोजन हेतु रणनीति बनाई। मेला में इस वर्ष सांस्कृतिक कार्यक्रम में भजन प्रतियोगिता, रंगोली प्रतियोगिता, विज्ञान एवं कृषि पर आधारित उत्कृष्ट कार्य करने वाले बच्चों के बनाये मॉडल की प्रदर्शनी एवं प्रतिभा सम्मान समारोह करने का निर्णय भी लिया है। ज्ञातव्य हो कि बांद्राभान मेला 2022 का आयोजन 6 से 9 नवंबर 2022 को होना है। नर्मदा एवं तवा के संगम स्थल पर मेला का आयोजन किया जाता है।

बैठक में सर्व सम्मति से मेला अधीक्षक के लिये रीतेश पासी क्षेत्रीय जनपद सदस्य रायपुर को बनाया। बैठक में जनपद पंचातय के मुख्य कार्यपालन अधिकारी हेमंत सूत्रकार, सभी जनपद सदस्य एवं ग्राम पंचायत रायपुर के सरपंच शशांक मिश्रा उपस्थित रहे।

TAGS
Share This

COMMENTS

Wordpress (0)
Disqus ( )
error: Content is protected !!