मिट्टी के बर्तन की दुकान देख कंगना ने रोकी कार, खरीदे मिट्टी के बर्तन

मिट्टी के बर्तन की दुकान देख कंगना ने रोकी कार, खरीदे मिट्टी के बर्तन

फिल्म धाकड़ (Dhakad) की शूटिंग कर रही एक्ट्रेस कंगना रनौत…

बैतूल। बॉलीवुड एक्ट्रेस कंगना रनौत (Actress Kangana Ranaut) इन दिनों अपनी कई फिल्मों की शूटिंग में व्यस्त हैं। वह अपनी फिल्म धाकड़ की शूटिंग मध्य प्रदेश में कर रही हैं। बता दें कि पहली बार किसी पब्लिक प्लेस पर दिखाई दीं। शूटिंग के लिए सारणी जाते हुए वो शाहपुर तहसील के पतौवापुरा बस्ती में कुछ देर के लिए रुकीं। कंगना ने हाईवे के किनारे मिट्टी से बने बर्तनों की दुकान सजी दिखाई देने पर गाड़ी रोककर चाय के कप की खरीदे।

कंगना ने खरीदे चाय के कप मध्यप्रदेश में शूटिंग के बीच में कंगना रनौत लगातार सोशल मीडिया पर सक्रिय हैं। वह अपने फैंस के लिए मध्य प्रदेश में बिताए खास पलों की तस्वीरों और वीडियो को भी सोशल मीडिया पर साझा कर रही हैं। उनका एक वीडियो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है, जिसमें वह मिट्टी के बर्तन की दुकान से चाय के कप खरीदती नजर आई हैं। इस वीडियो को अभिनेत्री के फैन पेज ने ट्विटर पर साझा किया है। इस वीडियो को रीट्वीट करते हुए कंगना रनोट ने भी अपनी प्रतिक्रिया दी है। वीडियो में वह जमीन पर बैठ कर चाय के कप खरीदती हुई दिखाई दे रही हैं।

कंगना ने किया रीट्वीट कंगना रनोट ने वीडियो की रीट्वीट करते हुए लिखा, ‘आखिरकार रात की शिफ्ट खत्म हो गई, कल बैतूल में खरीदारी करने गई। कई सुंदर मिट्टी के बर्तन खरीदे। मध्य प्रदेश के बारे में प्रशंसा करने और प्यार करने के लिए बहुत सारी चीजें हैं, हर दिन प्यार में पड़ना।’ बता दें कि मध्यप्रदेश में शाहपुर का पतौवापुरा मिट्टी के बर्तनों और साजोसामान के लिए विख्यात है। यहां बने मिट्टी के मटके और कलाकृतियां मध्यप्रदेश सहित महाराष्ट्र ,गुजरात और दक्षिण भारत के कई राज्यों में सप्लाई होते हैं।

CATEGORIES
TAGS

COMMENTS

Wordpress (0)
Disqus ( )
error: Content is protected !!
%d bloggers like this:
Narmadanchal

FREE
VIEW