श्रीकृष्ण के पुत्र साम्ब की भूमिका में दिखेंगे कार्तिकेय

श्रीकृष्ण के पुत्र साम्ब की भूमिका में दिखेंगे कार्तिकेय

इटारसी। ऑर्डिनेंस फैक्ट्री (Ordinance factory) में कार्यरत महेश मालवीय का सुपुत्र कार्तिकेय अब स्टार भारत चैनल (Star Bharat channel) पर सीरियल राधा-कृष्ण (Serial radha-krishna) में श्रीकृष्ण के पुत्र साम्भ के रोल में नजर आएंगे। इससे पहले वे चंद्रगुप्त मौर्य (Chandra Gupta Mourya) और कर्मफल दाता शनिदेव में भी अपनी अदाकारी का लौहा मनवा चुके हैं।
अपने अभिनय के सफर की शुरुआत कार्तिकेय (Kartikay) ने इंडिया वेस्ट ड्रामेबाज (India West Dramebaaz) से की थी। इसमें वह सैकंड रनरअप रहे थे। इसके बाद शनिदेव, चंद्रगुप्त मौर्य और अब राधाकृष्ण में नजर आएंगे। मूलत: मालाखेड़ी होशंगाबाद के रहने वाले महेश मालवीय के पुत्र कार्तिकेय समय-समय पर सामाजिक जागरुकता के लिए भी संदेश प्रसारित करते रहते हैं। हाल ही में कोरोना काल में लोगों को जागरुक करने उन्होंने वीडियो संदेश भी जारी किया था।
वर्तमान में वे मुंबई में अभिनय के साथ अपनी बारहवी की पढ़ाई भी जारी रखे हुए हैं। उनकी प्राथमिक शिक्षा यहीं आर्डनेंस फैक्ट्री के स्कूल में हुई है। वे अभिनय के साथ ही परीक्षा देने इटारसी आते रहे हैं। मुंबई में वे अपनी मां के साथ रहते हैं जबकि पिता अभी भी ऑर्डिनेंस फैक्ट्री में सेवा दे रहे हैं।

CATEGORIES
TAGS

COMMENTS

Wordpress (0)
Disqus ( )
error: Content is protected !!
%d bloggers like this: