जानिये, कैसे दुकान संचालक के हाथ आया चोर

Must Read

तीन चोर थे, दो भाग गये, एक को पुलिस ले गयी अपने साथ
इटारसी। यह कोई कहानी नहीं है, बल्कि हकीकत है। पुरानी इटारसी के काबड़ मोहल्ला में बीती रात लगभग 2 बजे चोरी का प्रयास विफल हो गया।
तीन चोर थे, एक को मोहल्ले के लोगों ने पकड़ लिया और दो भाग निकले। अब उस एक से पुलिस शेष दो का पता भी निकलवा लेगी। राहत की बात यह है कि चोरी की घटना को अंजाम दे पाते, इससे पहले ही यह पकड़ लिये गये।
मिली जानकारी के अनुसार पुरानी इटारसी के काबड़ मोहल्ला में साईं किराना स्टोर पर रात करीब 2 बजे तीन चोर पहुंचे और ताला तोड़ा लिया। दुकान संचालक का घर पीछे ही है, उन्होंने शटर की आवाज सुनी तो सतर्क हो गये। परिवार को जगाया और आकर देखा तो तीन लोग ताला तोड़कर दुकान में घुसने की कोशिश कर रहे थे।
परिजनों ने तत्काल इनको आवाज लगायी और पकडऩे दौड़े तो एक तो हाथ आ गया, जबकि दो भागने में कामयाब हो गये। रात में ही पुलिस को खबर की। पुलिस ने उस एक चोर को पकड़ा और थाने ले गये। दुकान संचालक राहुल चौधरी ने बताया कि उन्होंने शटर की आवाज सुनकर चोरी की आशंका होने पर परिवार को जगाया और सभी वाहन आए। देखा कि 3 आदमी दुकान में घुस रहे हैं, जिन्हें पकडऩे की कोशिश में 1 आदमी पकड़ा गया जिसे पुलिस के हवाले कर दिया है।

spot_img
- Advertisement -spot_img

Latest News

लायंस क्लब के शिविर में 8 नये मधुमेह के रोगी मिले

इटारसी। लायंस क्लब इटारसी Lions Club Itarsi कपल के तत्वावधान में ग्राम जुझारपुर में निशुल्क मधुमेह परीक्षण एवं स्वास्थ्य...

More Articles Like This

error: Content is protected !!