कोतवाली पुलिस ने पकड़ी हजारों की शराब (Illegal liquor)

कोतवाली पुलिस ने पकड़ी हजारों की शराब (Illegal liquor)

होशंगाबाद। कोतवाली पुलिस ने शुक्रवार की शाम को कृषि उपज मंडी (Krishi Upaj Mandi) के सामने से दो युवकों से हजारों रुपए की अवैध देसी और अंग्रेजी शराब (Illegal desi and english liquor) पकड़कर दोनों को गिरफ्तार किया है। इसी तरह एक अन्य मामले में भी नारायण नगर (Narayan Nagra Hoshangabad)पुलिया के पास से एक युवक को अवैध देसी शराब के साथ गिरफ्तार किया है।
पुलिस से मिली जानकारी के अनुसार पुलिस ने कृषि उपज मंडी के सामने से दो युवकों उदित ठाकुर (Udit Thakur) और शमशेर खां (Shamsher khan) को पकड़कर उनसे 96 पाव अंग्रेजी और 200 पाव प्लेन देसी शराब जब्त की है। जब्त शराब की कीमत 47040 रुपए बतायी जा रही है। दोनों युवकों के खिलाफ आबकारी एक्ट का प्रकरण पंजीबद्ध किया है। इसी तरह से नारायण नगर पुलिया के पास से रात साढ़े 11 बजे तरुण (Tarun sahu) पिता भगवानदास साहू 20 वर्ष को गिरफ्तार किया। उसके पास से 22 पाव देसी शराब मिली है, जिसकी कीमत 1100 रुपए बतायी जा रही है।

शराब के साथ दो और दो सट्टा लिखते पकड़े
इधर इटारसी पुलिस ने कच्ची शराब के मामले में दो आरोपियों को और दो आरोपियों को सट्टा लिखते गिरफ्तार किया है। मिली जानकारी के अनुसार पुलिस ने न्यास कालोनी (Nyas Colony Itarsi) के पास सुनील पिता सुखलाल कुचबंदिया 35 वर्ष से तीन लीटर और सूरजगंज में सुनंदाबाई पति कमल सिंह कुचबंदिया 43 निवासी सूरजगंज से तीन लीटर कच्ची शराब जब्त की वहीं सूरजगंज से राजेन्द्र (Rajendra Arse) पिता शंकर आरसे 30 वर्ष और प्रशांत पिता फतेहचंद राठौर (Prashant Rathore) 60 वर्ष निवासी साईनाथ कुंज गली को गिरफ्तार किया है।

CATEGORIES
TAGS

COMMENTS

Wordpress (0)
Disqus ( )
error: Content is protected !!
%d bloggers like this: